बाजार खुलने की रियायत (relaxation)से ग्राहकों को मिल रही है राहत बाजार में कम दिख रही है भीड़

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school
relaxation

ezgif-1-436a9efdef

सुभाष जुकरिया चंपावत। बाजार खुलने में छह घंटे की रियायत (relaxation)मिलने से लोगों को अच्छी राहत मिल रही है जिसका असर साफ दिख रहा है कि बाजार में अब पहले की तरह भीड़ नहीं आ रही है।

चंपावत जिले के विभिन्न बाजारों में जिनमें पाटी,खेतीखान, देवीधुरा,मूलाकोट ,बाराकोट व लोहाघाट में लॉक डाउन का लोग पालन करने लगे हैं। भीड़ कहीं नजर नहीं आ रही है,लोग उचित दूरी बनाकर ही बाजारों में खरीदारी कर रहे हैं। 7 से 1 बजे तक दुकानों के खुलने से खासी राहत है जबकि 7 से 10बजे तक में खरीदारी करने वालों की भीड़ लग जाती थी।

यहां पुलिस प्रशासन भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहा है। बाजारों में लौक डाउन का असर तो दिख रहा है लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी कुछ कम असर दिख रहा है,लोग एक साथ ही बैठे दिख जा रहे हैं कई जगह लेबरों से सड़कों में काम लिया जा रहा है। वहीं गावों में दुकानें भी पूरे दिन खुल रही हैं।

लॉक डाउन का असर लोहाघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी देखने को मिला जहां लोग एक मीटर की दूरी पर खड़े होकर लाइन में लग कर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। स्वास्थ्य कर्मी ने बताया कि अधिकांश लोग जुखाम,खांशी व बुखार वाले हैं।

control room number

relaxation
Joinsub_watsapp