उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Indian Army Recruitment 2022: 10वीं-12वीं पास वालों के लिए खुशखबरी, भारतीय सेना में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Indian Army Bharti 2022

Indian Army Recruitment 2022: army में 10वीं, 12वीं के लिए सरकारी नौकरी update। Indian army ने Bengal engineer group (BEG) सेंटर रूड़की (उत्तराखण्ड) में group C के 36 पदों और grenadeers regimental centre (GRC), जबलपुर (मध्य प्रदेश) में level -1 और level-2 के कुल 14 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं।

सेना द्वारा अलग-अलग जारी भर्ती विज्ञापनों के माध्यम से lower division clerk (LDC), store keeper 2, cook, MTS/watchman, lusker, washerman, tailor, barber, रेंज चौकीदार और सफाईवाला के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के offline mode में आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।


ऐसे करें apply


Army के BEG सेंटर रूड़की के लिए विज्ञापित पदों के लिए आवेन के इच्छुक उम्मीदवार official website, indianarmy.nic.in पर उपलब्ध कराए लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए application form भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म के साथ मांगे गये documents को संलग्न करते हुए इस पते पर जमा कराना होगा – the commandent, bengal engineer group (BEG) सेंटर रूड़की, हरिद्वार, उत्तराखण्ड।


आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।
दूसरी तरफ, GRC जबलपुर के लिए विज्ञापित पदों के लिए भी उम्मीदवार official website से विज्ञापन डाउनलोड करें और फिर इसमें दिए गए form को भरकर मांगे गये documents को संलग्न करते हुए 1 मई 2022 तक इस पते पर जमा कराएं – the commandent, grenadeers regimental centre (GRC), जबलपुर, मध्य प्रदेश, पिन-482001।

Related posts

फार्मासिस्ट(pharmacist): पहाड़ की स्वास्थ्य सेवाओं का नायक, ग्रामीण पृष्टभूमि का मशाल वाहक, कोरोना से जंग में भी दमदार भूमिका निभा रहे हैं फार्मासिस्ट(pharmacist)

Corona update- उत्तराखंड में फिर फूटा कोरोना बम, आज मिले 995 नये कोरोना पाजिटिव आंकड़ा पहुंचा 29221

Newsdesk Uttranews

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार (khel ratna 2020) की घोषणा

Newsdesk Uttranews