shishu-mandir

सस्ता गल्ला विक्रेताओं ने दी राशन नहीं उठाने की चेतावनी,पढ़ें पूरी खबर

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
IMG 20200205 215826
Screenshot-5

अल्मोड़ा:- अल्मोड़ा में सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता संघ ने प्रदेश सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए अपनी विभिन्न मांगों पर कार्रवाई की मांग की है.

new-modern
gyan-vigyan

अब सरकार पर उपक्षा का आरोप लगाते हुए संगठन के सदस्यों ने कहा है कि अगर उनकी मांगों पर कार्रवाई नहीं की गई तो सभी विक्रेता मार्च का ना तो खाद्यान्न उठायेगें और ना ही बाल पोषाहार का खाद्यान्न वितरित करेगा.

बुधवार को नंदा देवी मंदिर में परिसर में सस्ता गल्ला विक्रेता संघ की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि वह लंबे समय से मानदेय, भाड़ा और अन्य खर्चो को देने की मांग करते आ रहे हैं.

वक्ताओं ने कहा कि मांग के बाद भी सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वक्ताओं ने कहा कि पूर्व में सरकारी सस्ता गल्ला संघ के विक्रेता अपनी मांगों को लेकर कई बार आंदोलन भी कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी सरकार उनकी मांगों को अनदेखा कर उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।


इस मौके पर जिलाध्यक्ष दिनेश गोयल, महामंत्री मनोज वर्मा, कोषाध्यक्ष अभय साह, उपाध्यक्ष केशर सिंह, अमरनाथ राम, चंदन सिंह, प्रमोद कुमार पांडे, विनोद सिंह, प्रताप सिंह बिष्ट, भैरव डालाकोटी, प्रकाश चंद्र भट्ट, महेंद्र सिंह, पान सिंह, मोहन सिंह भंडारी, किशन राम, सुंदर भोजक, विपिन तिवारी, नवीन चंद्र सुयाल, हेमा पांडे, लीला साह, रीता बिनवाल, सुरेंद्र चंद्र पांडे, पंकज कपिल सहित कई सस्ता गल्ली विक्रेता मौजूद थे.