shishu-mandir

ब्रेकिंग: अल्मोड़ा में तैनात पटवारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, युवती ने जबरन गर्भपात कराने समेत लगाएं कई गंभीर आरोप, ये है मामला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। उत्तराखंड पुलिस के पूर्व सिपाही और वर्तमान में अल्मोड़ा में राजस्व उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत व्यक्ति के खिलाफ पिथौरागढ़ कोतवाली में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जनपद पिथौरागढ़ निवासी युवती की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि जिले के डीडीहाट की रहने वाली एक युवती गत रविवार को ऊधम सिंह नगर जिले के जसपुर कोतवाली पहुंची थी। जहां उसने जसपुर के दादूवाला निवासी एक युवक पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी थी। इसके बाद युवती़ लौट आई और पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर सौंपी, जिसके अनुसार वर्तमान में अल्मोड़ा जनपद में राजस्व उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत चमन

युवती का कहना है कि चमन सिंह के साथ वर्ष 2012 से उसका परिचय शुरू हुआ। आरोप है कि इस दौरान युवक ने शादी करने की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती भी हुई। युवती का यह भी कहना है कि कुछ बाद दोनों ने पिथौरागढ़ के उल्का देवी मंदिर में शादी भी कर ली, लेकिन उसका जबरन गर्भपात भी किया गया। इस बीच चमन सिंह अपने घर जसपुर आ गया।

युवती के अनुसार अब उसे पता चला है कि चमन सिंह 7 दिसंबर को काशीपुर निवासी युवती से दूसरी शादी कर रहा है। उसने पुलिस से चमन सिंह की दूसरी शादी रुकवाने की मांग भी की है। कोतवाली पिथौरागढ़ के प्रभारी निरीक्षक ओपी शर्मा के अनुसार युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313 तथा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।