shishu-mandir

चौकी प्रभारी ने चार्ज लेते ही शराब माफियाओं की तोड़ी कमर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मालधनचौड़ के नये चौकी प्रभारी विनय मित्तल की पहल

रामनगर । कच्ची शराब के लिये बदनाम हो चुके मालधन के जंगलो में पुलिस चौकी प्रभारी ने पहले दिन ही अभियान चलाते हुये शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी। ताबड़तोड़ अभियान चलाते हुये पुलिस ने कई जगहो पर छापामार कार्यवाही करते हुये शराब की भटटीयों को तोड़ते हुये शराब बनाने के उपकरणो को मौके परही तहस-नहस कर दिया।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस क्षेत्राधिकारी लोकजीत सिंह के मार्गदर्शन में नशे के सौदागरो के खिलाफ सोमवार को मुहिम चलाते हुये पुलिस नवनियुक्त मालधन पुलिस चौकी प्रभारी विनय मित्तल के नेतृत्व में मालधन के जंगलो में उतर पड़ी। जंगलो में जगह-जगह बन रही अवैध शराब की भटटीयों को पुलिस ने तलाश-तलाशकर ध्वस्त करना शुरु कर दिया। पुलिस की सख्ती को देखते हुये शराब बनाने वाले लोग जंगलो की ओर भाग खड़े हुये। अभियान के दौरान पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये से अधिक के शराब बनाने वाले उपकरण आदि तोड़ते हुये दो हजार लीटर शराब बनाने के लिये तैयार रखे लहन के साथ ही बनी बनाई दो सौ लीटर से अधिक शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

चौकी प्रभारी ने क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार कर रहे लोगो को चेतावनी दी है कि यदि उनके द्वारा इस धंधे को बंद नहीं किया गया तो उन्हें सलाखो के पीछे पहुंचा दिया जायेगा। श्री मित्तल ने आम जनता से भी अपील की है कि क्षेत्र में नशा बेचने वालो की खबर गुप्त रुप से पुलिस को देकर मालधन को नशामुक्त बनाने के लिये पुलिस का सहयोग करें।