News-web

राकेश सावंत ने दिया अपडेट, उनके पेट में एक और ट्यूमर

सुर्खियों में छाए रहने वालीं राखी सांवत बीते समय से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके अस्पताल में रहने की वजह थी उनके पेट में निकला हुआ ट्यूमर। हालांकि जिस वक्त राखी अस्पताल में भर्ती हुई थीं तब काफी लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था।लेकिन राखी सावंत एक महीने से भी ज्यादा लंबे समय से अपनी हेल्थ को लेकर बहुत सफर कर रही हैं।

इतना ही नहीं राखी के किडनी में भी कुछ समस्या बताई गई और साथ ही उन्हें दिल की भी बीमारी डॉक्टर्स की ओर से बताई गई। अब राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया है साथ ही उन्होंने जो बताया उससे राखी के फैंस अब और भी ज्यादा चिंतित हो गए है। राखी के भाई राकेश सावंत ने बताया है कि राखी पहले से ठीक हो रही हैं लेकिन डॉक्टर्स ने एक और ट्यूमर होने की बात कही है, जिसकी फिलहाल जांच चल रही है।

राकेश ने कहा डॉक्टर्स ने पहला ट्यूमर तो हटा दिया था, जिसके लिए राखी की बहुत बड़ी सर्जरी हुई। लेकिन अब एक और ट्यूमर ने थोड़ी परेशानी खड़ी कर दी है।हालांकि राकेश ने इसके साथ ये भी बताया कि फिलहाल राखी 3-4 महीने बेड रेस्ट पर ही रहेंगी और उनके शरीर में जो कमजोरी आई है उससे धीरे-धीरे ही वो रिकवर करेंगी।