shishu-mandir

आखिरकार पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Eventually PWD removes debris sent to JCB in Mat village पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा

पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा,28 अगस्त 2020— ग्राम सभा माट में लोक निर्माण विभाग के निर्माण खण्ड द्वारा भेजी गयी जेसीबी द्वारा लिंक रोड में आये मलबे को हटाया गया।पिछले कई दिनों से यह मार्ग अवरुद्ध चल रहा था। पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा

गौरतलब है कि विगत कुछ दिन पूर्व धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला व अन्य सदस्यों के नेतृत्व में ग्राम प्रधान ममता मेहरा ,मनोज मेहरा एवं सभी ग्रामीणों ने अधिशासी अभियंता,सहायक अभियंताको ज्ञापन सौंपा था


जिसमें कसारदेवी के शारदा मठ से मांट गांव तक जाने वाली लिंक रोड में भारी बरसात के कारण आ रहे मलबे को शीघ्र हटाने की मांग की थी। जिससे ग्रामीणों को स्वास्थ्य सुविधाओं हेतु शहर के अस्पतालों में आने और काश्तकारों को सब्जियों को बेचने इत्यादि में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।
पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा


जिस पर विभाग के अधिकारियों द्वारा 2-3 दिन में जेसीबी मशीन पहुंचाने का आश्वासन दिया था। मंच के संयोजक विनय किरौला ने बताया कि मंच और ग्रामीणों के प्रयास के फलस्वरूप आज जेसीबी मशीन आयी तथा लिंक रोड में पड़े मलबे को हटाया। जिससे आवागमन सुचारू रूप से शुरू होने लग गया है।
पीडब्लूडी ने माट गांव में जेसीबी भेज हटाया मलबा

इस अवसर पर ग्राम प्रधान ममता मेहरा,मनोज मेहरा,उप प्रधान मोहन मेहरा,किशन सिंह,नंदन सिंह,विजय मेहरा,पूरन मेहरा,सूरज मेहरा,अशोक मेहरा,महेश मेहरा,बसंत मेहरा, महिपाल मेहरा,पूरन कार्की,इत्यादि समस्त ग्रामवासियों ने धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला,पवन मुस्युनी, सुन्दर लटवाल एवं उनकी टीम तथा लोक निर्माण विभाग निर्माण खण्ड के अधिशासी अभियंता व सहायक अभियंता का विशेष रूप से धन्यवाद दिया।

खबरों से जुड़े रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/