shishu-mandir

अल्मोड़ा:: आखिरकार पीडब्लूडी (PWD)ने शुरू कर ही दिया सड़क में पैच वर्क, विधायक तिवारी ने दिया था अल्टीमेटम

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
holy-ange-school

Almora: PWD has finally started patch work on the road, MLA Tiwari had given ultimatum

विधायक मनोज तिवारी की आंदोलन की चेतावनी के बाद अल्मोड़ा नगर में पीडब्ल्यूडी (PWD)ने सड़कों में गडढों पर आरम्भ किया पैच कार्य

gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 08 नवंबर 2023- अल्मोड़ा विधानसभा की नगर सहित ग्रामीण सड़कों में काफी लम्बे अर्से से सड़कों में बड़े-बडे़ गडढों होने से आये दिन आवाजाही करने चौपहिया-दोपहिया वाहन चालकों सहित आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।


क्षेत्र के विधायक मनोज तिवारी द्वारा लोक निर्माण विभाग(PWD) को गडढों में पैच कार्य हेतु पत्र लिखने के बाद भी विभाग के उदासीन बने रहने से खफा होकर क्षेत्र के विधायक द्वारा विगत 2 नवम्बर को काँग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रान्तीय लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता का घेराव करके वार्ता में 7 नवम्बर से गडढों में पैच कार्य आरम्भ करने के कडे़ निर्देश देने के बाद विभाग(PWD) द्वारा बीते कल से करबला से गडढों में पेंच कार्य आरम्भ किया।

PWD
PWD has finally started patch work on the road, MLA Tiwari had given ultimatum


बुधवार स्वयं विधायक मनोज तिवारी ने पैच कार्य का निरीक्षण करके गुणवत्ता में विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये। सड़क निरीक्षण में पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, नगर काँग्रेस अध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी एंव पूर्व छात्रसंघ राजेन्द्र सिंह बिष्ट आदि मौजूद थे।