ब्रेकिंग:कोरोना का कोहराम— पूर्णागिरी मेला(purnagiri mela) ​स्थगित,अग्रिम आदेशों तक रहेगा स्थगित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

चंपावत— 15 march-कोरोना के संक्रमण के खतरे के चलते कुमांऊ के प्रसिद्ध पूर्णागिरी मेले(purnagiri mela) को भी अगले आदेशो तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ezgif-1-436a9efdef

कई लोग सावधानी के तहत प्रशासन और सरकार द्वारा इस संबंध मे ठोस कदम उठाए जाने की मांग कर रहे थे। शासन और मंदिर समिति की आवश्यक बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है जिसे शासन ने मंजूरी दे दी है।

इस प्रसिद्ध मेले में हर रोज देश-विदेश के हजारों भक्त पहुंच रहे हैं। अब स्थगित करने के निर्णय के बाद श्रद्धालुओं को रोकने के लिए यूपी और उत्तराखंड के कई जिलों के अधिकारियों को पत्र भी भेजा जाएगा साथ ही चम्पावत जिले की सीमा पर बैरिकेटिंग की जाएगी।

शासन के साथ निर्णय के बाद प्रशासन ने एकतरफा आदेश पारित करते हुए इसे अग्रिम आदेशों तक ​स्थगित करने का आदेश दिया है। सभी को आदेश का पालन करने को कहा गया है। हालांकि इसकी समय समय पर समीक्षा भी होगी और उसी के अनुसार अगला निर्णय लिया जाएगा।

सचिव नितेश कुमार झा के आदेश के बाद डीएम चंपावत सुरेन्द्र नारायण पांडे ने यह आदेश पारित किया है।

purnagiri mela

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp