shishu-mandir

Nainital- नैन्सी कालेज में हंगामा, छात्राओं ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, पुलिस पहुंची

editor1
2 Min Read

नैनीताल। नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है। नैनीताल के नैन्सी कान्वेंट कालेज ज्योलीकोट परिसर में नैन्सी नर्सिंग कालेज की छात्राएं कान्वेंट कालेज प्रबंधन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन पर उतर आई हैं। उनका आरोप है कि कान्वेंट कालेज के शिक्षक उनका सिर्फ मानिसक उत्पीड़न कर रहे हैं बल्कि विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की जाती है।

new-modern
gyan-vigyan

फिलहाल कालेज परिसर में नर्सिंग की छात्राओं का हंगामा जारी है। बताया गया कि कालेज प्रशासन ने परिसर के गेट पर मीडिया कर्मियों को रोक कर रखा है। इधर ज्योलीकोट चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। अंदर से छात्राएं मीडिया संस्थानों में फोन करके अपनी बात उन तक पहुंचते हुए मदद की मांग कर रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एक छात्रा ने उत्तरा न्यूज को फोन कर बताया कि उन्हें कालेज परिसर में बंधक बना कर रखा जा रहा है। वह धरना दे रहीं है तो उनके पास किसी को भी आने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नैन्सी कान्वेंट स्कूल एक अलग इकाई है लेकिन स्कूल के शिक्षक आए दिन उनकी निगरानी करते हैं। उनके साथ अभद्रता की जाती है। बातचीत के दौरान छात्रा ने यह कहकर फोन काट दिया की प्रबंधन फोन पर बात करने को मना कर रहा हैं। फिलहाल पुलिस टीम वहा पहुंच गई है।