उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड नैनीताल

Nainital- नैन्सी कालेज में हंगामा, छात्राओं ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, पुलिस पहुंची

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

नैनीताल। नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है। नैनीताल के नैन्सी कान्वेंट कालेज ज्योलीकोट परिसर में नैन्सी नर्सिंग कालेज की छात्राएं कान्वेंट कालेज प्रबंधन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन पर उतर आई हैं। उनका आरोप है कि कान्वेंट कालेज के शिक्षक उनका सिर्फ मानिसक उत्पीड़न कर रहे हैं बल्कि विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की जाती है।

फिलहाल कालेज परिसर में नर्सिंग की छात्राओं का हंगामा जारी है। बताया गया कि कालेज प्रशासन ने परिसर के गेट पर मीडिया कर्मियों को रोक कर रखा है। इधर ज्योलीकोट चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। अंदर से छात्राएं मीडिया संस्थानों में फोन करके अपनी बात उन तक पहुंचते हुए मदद की मांग कर रही है।

एक छात्रा ने उत्तरा न्यूज को फोन कर बताया कि उन्हें कालेज परिसर में बंधक बना कर रखा जा रहा है। वह धरना दे रहीं है तो उनके पास किसी को भी आने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नैन्सी कान्वेंट स्कूल एक अलग इकाई है लेकिन स्कूल के शिक्षक आए दिन उनकी निगरानी करते हैं। उनके साथ अभद्रता की जाती है। बातचीत के दौरान छात्रा ने यह कहकर फोन काट दिया की प्रबंधन फोन पर बात करने को मना कर रहा हैं। फिलहाल पुलिस टीम वहा पहुंच गई है।

Related posts

Almora- सरकारी स्कूलों की हालात को लेकर आप ने फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से उठाये सवाल

Newsdesk Uttranews

तालिबान के सर्वोच्च रैंक वाले सेना अधिकारी उत्तरी अफगानिस्तान के प्रमुख बने

Newsdesk Uttranews

खुशखबरी : देहरादून से वाराणसी के लिए 28 सितम्बर से शुरू होगी हवाई सेवा

Newsdesk Uttranews