Pithoragarh- जिला सहकारी बैंक पिथौरागढ़-चंपावत में भर्ती पर उठाए सवाल, सीएम का पुतला फूंका

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। जिला सहकारी बैंक पिथौरागढ़-चंपावत में चतुर्थ श्रेणी के पदों पर हो रही नियुक्तियों को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े करते हुए इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री स्तर की संलिप्तता का आरोप लगाया है। इसे लेकर बृहस्पतिवार को जिला मुख्यालय में कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

कांग्रेस कार्यालय के समीप हुए प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कि उनके पास अभ्यर्थियों की ओर से सूचना आयी है कि सरकार नियुक्तियों में साक्षात्कार के नाम से इस पर बड़ी लीपा पोती कर रही है। यही नहीं नियुक्तियों के नाम पर बड़ा पैसा मांगा जा रहा है, जिससे जाहिर होता है कि यह पूरा मामला भ्रष्टाचार का है।

कांग्रेस के पूर्व दर्जा मंत्री महेंद्र सिंह लुंठी ओर मीडिया समन्वयक मुकेश पंत ने इन नियुक्तियों को लेकर सरकार और मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़ा किया। ब्लॉक अध्यक्ष हीरा बिष्ट ने कहा कि करीब 14 हजार लोगों ने बहुत अपेक्षा से इसमें इंटरव्यू दिया है, लेकिन भ्रटाचार से सभी अभ्यर्थी बहुत निराश हैं।

प्रदर्शन में निर्मल सौन, शंकर खड़ायत, शंकर लाल, चन्द्र शेखर महर, प्रदीप महर गजेन्द्र वाल्दिया, शहबाज खान, जगदीश जोशी, हरीश प्रसाद, केदार सेठी, दीपक बेलाल, दिगम्बर सिंह, विक्रम बिष्ट, कृष्ण बिष्ट, ललित बिष्ट, शंकर बिष्ट, जावेद खान आदि उपस्थित थे।