shishu-mandir

रोडवेज का किराया (fare) बढ़ाने पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

कांग्रेसियों ने कहा, किराया (fare) बढ़ाना राज्य की जनता के साथ खिलवाड़

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। यात्री किराये (fare) में बढ़ोतरी के विरोध में प्रदेश भाजपा सरकार के खिलाफ सोमवार यानि आज को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि उत्तराखंड में पहाड़ी जिले भी हैं और तराई भी, ऐसे में भाजपा सरकार का रोडवेज बसों का किराया (fare) बढ़ा देना राज्य की जनता के साथ खिलवाड़ है।

saraswati-bal-vidya-niketan
awasiya vishvvidhyalaya

कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता कलक्ट्रेट में एकत्रित हुए। यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर ने कहा कि सरकार शराब माफियाओं पर रहम करते हुए शराब के दाम कम कर रही है, लेकिन दूसरी ओर रोडवेज बसों में सफर करने वाले आम लोगों पर किराये (fare) का डंडा चला रही है। इससे साबित होता है कि यह सरकार माफियाओं की सुनने वाली सरकार है।

इस दौरान अन्य वक्ताओं ने कहा कि जल्द महंगाई व रोडवेज का किराया (fare) कम नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के साथ सड़कों पर उतरने को बाध्य होगी। प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी, शुभम बिष्ट, दीपक लुंठी, खीमराज जोशी, अनिल माहरा, शाहबाज खान समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

medical hall
prakash ele 1

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1