उत्तरा न्यूज
अभी अभी

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत बागेश्वर में आयोजित हुए कार्यक्रम

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

बागेश्वर, 7 अगस्त 2021 

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत बागेश्वर में सांस्कृतिक दलों द्वारा विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ नाटक आयोजित किये गये। इसी के तहत जिला सूचना कार्यालय के तत्वाधान में सूचना विभाग में पंजीकृत सांस्कृतिक दलों के माध्यम से नुक्कड नाटक का आयोजन नगर पालिका परिसर के साथ ही शहर के विभिन्न चौराहों पर किया गया। 

नगर पालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बागेश्वर के नगर पालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाठ को आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जाना एक सराहनीय पहल है। 

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने आजादी के जो संघर्ष एवं बलिदान दिया हैं वह कभी भुलाया नहीं जा सकता हैं तथा उनके संघर्षो को हमेशा देश याद रखेगा। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढी को भी हम अपने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के जीवनी का परिचय कराएं।

इस दौरान जन कल्याण समिति कुंवारी मंडलसेरा बागेश्वर, मॉ शारदा सांस्कृतिक लोक कला मंच तथा नव युवक मंगल झणकोट के कलाकारो द्वारा नुक्कड नाटक आयोजित किये गये।

इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी रती लाल शाह, अधि.अधि. नगर पालिका बागेश्वर राजेदव जायसी, दलनेता बलवीर सिंह दानू, अर्जुन देव सहित संबंधित दलों के कलाकार और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related posts

ABVP अल्मोड़ा की नगर कार्यकारिणी की घोषणा,विशाल शर्मा नगर अध्यक्ष, वरुण कपकोटी बने अल्मोड़ा नगर मंत्री

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग: यहां खाई में गिरा भार वाहन: हादसे में एक की मौत, 17 घायल

Newsdesk Uttranews

हैवलिकोवा ने सिएरा को हराकर फ्रेंच ओपन जूनियर का खिताब जीता

Newsdesk Uttranews