यूथ कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री (Prime Minister’s birthday)का जन्म दिन, प्रमाण पत्रों की प्रतियां जलाई,धरना दिया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Youth Congress celebrates Prime Minister’s birthday as unemployed day, burns copies of certificates, picket

Prime Minister's birthday
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा,17 सिंतंबर 2020—
बेरोजगार युवाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। युवाओं ने अपने प्रमाण पत्रों की प्रतियां जलाकर विरोध जताया और कहा कि देश में बेरोजगारी की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रोजगार के नाम पर युवा वर्ग को छला जा रहा है। कोरोना काल में राहत पैकेज में युवाओं के लिए कुछ भी घोषणा नहीं की गइ है।

ezgif-1-436a9efdef
Prime Minister's birthday

जिससे बेरोजगारों में रोष व्याप्त है। इस मौके पर वैभव पांडे, कमल कोरंगा, ललित फर्त्याल, हिमांशु बिष्ट, उज्जवल जोशी, छात्रसंघ कोषाध्यक्ष राहुल अधिकारी, पूर्व उपाध्यक्ष सोहित भट्ट, ध्रुव कुमार, नवीन नेगी, हरीश कुमार, पुनीत, चंदन, अजय, मयंक मटयानी, कमलेश राणा, दीपक आर्या, प्रशांत कुमार समेत कई युवा बेरोजगार मौजूद रहे।

इधर अल्मोड़ा के पंत पार्क में यूथकांग्रेस और एनएसयूआई ने सामुहिक रूप में धरना प्रदर्शन किया और कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन जन्मदिन मना रहे प्रधानमंत्री का ध्यान बेरोजगारों की समस्या की ओर करना मुख्य लक्ष्य है।इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि सरकार यदि युवाओं के बारे में नहीं सोचती तो यह देश का दुर्भाग्य है।
इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला, युंका अध्यक्ष निर्मल सिंह रावत,अमित बिष्ट, दिनेश नेगी, विपुल कार्की सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Prime Minister's birthday
Joinsub_watsapp