shishu-mandir

बड़ी खबर कुमाऊं आ रहे है Pm Modi , जानिए कब और कहा होगी रैली

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

जैसे—जैसे 2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे—वैसे राज्य में दिल्ली से नेताओं के दौरे और चुनावी रैलिया भी शुरू हो गयी है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

Pm Modi कुछ दिन पहले ही देहरादून का दौरा करके गए है। 16 दिसंबर को राहुल गांधी भी उत्तराखंड पहुंच रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उत्तराखंड के 3 दौरे कर चुके है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए फिर से उत्तराखंड आ रहे है।

कब और कहां आएंगे Pm Modi


आचार संहिता लगने से पहले Pm Modi देहरादून में रैली कर चुके है और अब वो कुमाऊं के दौरे पर आ रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 दिसंबर को गौलापार स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रैली को संबोधित करेंगे।

तैयारियों का जायजा लेने के लिए खुद धामी कैबिनेट में मंत्री बंशीधर भगत, बीजेपी संगठन महामंत्री अजय कुमार, एडीएम धीरज गर्ब्याल समेत पुलिस के कई अधिकारी पहुंचे और आयोजन की तैयारियों का जायजा लिया।


प्रभारी मंत्री यतिस्वरानंद ने बताया कि गौलापार में पीएम की रैली की तैयारी शुरू हो गयी है। इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के भी पक्के इंतजाम किए गए है। यहां प्रधानमंत्री कुमाऊं मंडल के लिए कई योजनाओं का भी शिलान्यास करने जा रहे है।