shishu-mandir

अल्मोड़ा— कोरोना(Corona) डयूटी पर तैनात मिनिस्ट्रीयल कर्मियों को मिले पीपीई(PPE) सुरक्षा किट, डीएम को भेजा ज्ञापन

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
pushkar singh bhaisora

ppe-safety-kit-given-to-ministerial-personnel-posted-on-corona-duty

अल्मोड़ा, 28 मई 2020
कोरोना (Corona)
डयूटी दे रहे मिनिस्ट्रीयल कर्मियों को पीपीई (Personal protective equipment) सुरक्षा कीट उपलब्ध कराएं जाने की मांग को लेकर उत्तरांचल फेडरेशन ऑफ मिनिस्ट्रीयल सर्विसेज एसोसिएशन की जनपद कार्यकारणी ने डीएम को ज्ञापन भेजा है. मिनिस्ट्रीयल ​कर्मियों की सुरक्षा हेतु कार्यवाही की मांग की है.

new-modern
gyan-vigyan

डीएम को भेजे गए ज्ञापन में कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना (Corona) वायरस से निपटने के लिए सरकार व प्रशासन युद्धस्तर पर कार्य रह रही है. इसके अलावा चिकित्सक, पैरा मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, नर्स, पर्यावरण कर्मी समेत अन्य लोग बखूबी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं.

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलामंत्री, पुष्कर सिंह भैसोड़ा(Pushkar Singh Bhaisoda) ने कहा कि कोरोना (Corona) डयूटी में कई मिनिस्ट्रीयल कर्मी भी अपनी सेवा दे रहे है. लेकिन उन्हें पीपीई सुरक्षा किट उपलब्ध नहीं कराई गई है जिससे संक्रमित व्यक्ति से उनमें संक्रमण फैलने का डर है.

corona
पुष्कर सिंह भैसोड़ा, जिलामंत्री— फाइल फोटो

जिलामंत्री भैसोड़ा ने मिनिस्ट्रीयल कर्मियों की सुरक्षा हेतु उन्हें स्वास्थ्य विभाग की ओर से निर्धारित पीपीई सुरक्षा किट उपलब्ध कराएं जाने की मांग की है, ताकि कर्मचारी खुद की सुरक्षा करते हुए अच्छे से अपना कार्य कर सकें. इसके अलावा उन्होंने मिनिस्ट्रीयल कर्मियों से 8 घंटे से अधिक डयूटी नहीं कराने की मांग की है.

भैसोड़ा ने बताया कि संगठन का जनपदीय अधिवेशन सामान्य स्थिति होने के बाद ही कराया जाएगा. उन्होंने कोरोना (Corona)महामारी से निपटने को जिला प्रशासन, स्वास्थ्य, पुलिस, पर्यावरण​ मित्र सहित अन्य कर्मचारियों के कार्य की सराहना की है.