अल्मोड़ा कोरोना (corona)अपडेट, 4 दिन में 14 नए पाँजीटिव केस

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora Corona update – 14 new positive cases in 4 days

अल्मोडा, 27 मई 2020

Screenshot-5


अल्मोड़ा में चार दिन में 14 नए कोरोना पाँजीटिव (positive) केस आए हैं. और अब जिले मेें कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 पहुंच गई है.

holy-ange-school

24 मई से मरीजों के डिटेक्ट होने की संख्या तेजी से बड़ी है.24 मई को 5, 25 मई को तीन और 27 मई को 6 नए पाँजीटिव (positive) मामले सामने आने के बाद पाँजीटिवों की संख्या 21 पहुंच गई है. हाँलाकि राहत की बात यह है कि कोरोना पाँजिटिव( Corona positive)पाये गये सभी व्यक्ति सभी बाहर से आए हैं.

ezgif-1-436a9efdef

मुख्य चिकित्साधिकारी कंट्रोल रूम से प्राप्त सूचना के आधार पर जनपद में आज 6 लोगों की कोरोना (Corona) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.जिसमे (51 वर्षीय पति/47 वर्षीय पत्नी) हैं जो गुरुग्राम से आये थे. दोनों को 22 मई को रानीखेत में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था.


वही 4 युवकों को अल्मोड़ा में 24 मई को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था. चारों महाराष्ट्र से आये है.जिनके सैंपल 26 मई को भेजे गए आज इनकी कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 21 हो गई है. जिसमे 2 स्वस्थ हो चुके है अब जनपद में 19 एक्टिव केस हैं.

पता लगा है कि आज डिटेक्ट हुए 6 मरीजों में तीन ताकुला विकासखंड के हैं, एक द्वाराहाट तथा दो ताड़ीखेत के हैं. प्रशासन सभी की ट्रेवल हिस्ट्री और नजदीकी कांटेक्ट की जानकारी ले रहा है.

Plz like our youtube channel

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

प्रशासन की टीम ताड़ीखेत विकासखण्ड के संबधित गांव में पहुंच गई है और कोरोना पॉजिटिव पाये गये पति, प​त्नी के संपर्क में आये लोगों का पता लगा रही है। वही बांकि चार लोग महाराष्ट्र से सीधे अल्मोड़ा पहुंचे थे और हाईकोर्ट के निर्देश के बाद से रेड जोन से आने वाले सभी प्रवासियों को संस्थागत क्वारंटीन रखने के निर्णय के बाद इनके साथ दर्जनों लोगों को संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।और इसमें से चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव पाये गये सभी लोगों को बेस अस्पताल स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Joinsub_watsapp