News-web

उत्तराखंड में पॉलिटेक्निक के 36 मेधावियों सहित अनेक कर्मचारी अधिकारी हुए सम्मानित

By editor1

Published on:

News

देहरादून। शुक्रवार को आईआरडीटी ऑडिटोरियम सर्वे चौक में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के राज्यपाल ने प्रदेश के पॉलिटेक्निक संस्थानों के 36 सर्वश्रेष्ठ छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। प्रतिभा अलंकरण समारोह 2023 में ओवरऑल सर्वश्रेष्ठ बालक वर्ग में नैनीताल के ऋषभ शर्मा पहले, नैनीताल के ही विशाल पपनै दूसरे व श्रीनगर के उदित रावत तीसरे स्थान पर रहे। वहीं बालिका वर्ग में नई टिहरी की मीनाक्षी चमोली पहले, देहरादून की अकांक्षा उनियाल दूसरे व हरिद्वार की सपना तीसरे स्थान पर रही।

इस दौरान शिवम गुप्ता, दिग्विजय सिंह भंडारी, कोमल वर्मा, सागर सैनी, आदित्य शर्मा, सिमरन, भार्गव, दिव्या रावत, अदनान, श्रद्धा खर्कवाल, अमित कुमार, दिनेश मिश्रा, रिमझिम भाटिया, संदीप कुमार, आयुषी खर्कवाल, सार्थक तिवारी, आरती, निकिता, रवि कांडपाल, अंजु, रिती गुरुंग, मानसी, मुकेश पांडे, स्वाती, मानसी राणा, यश जोशी, गौरव रावत और मोनिका को सम्मानित किया गया।

इस दौरान सरकारी पॉलिटेक्निक चिन्यालीसौंण, कालाढूंगी और देहरादून को भी पुरस्कृत किया गया, जबकि श्रेष्ठ एचओडी के लिए बाजपुर की हेमा, श्रेष्ठ शिक्षक के लिए रामनगर के राहुल शर्मा, कर्मशाला अनुदेशक गौचर के मांगेराम, कंप्यूटर प्रोग्रामर सतपुली के मनमोहन लखेडा, श्रेष्ठ लाइब्रेरियन कोटद्वार के हरिओम शर्मा, श्रेष्ठ ऑफिस स्टाफ हरिद्वार के प्रदीप कुमार और मुख्य सहायक श्रीनगर के राजकुमार को पुरस्कृत किया गया।