shishu-mandir

पोलिंग पार्टियों पर हमले की शिक्षकों ने की निंदा,जिला व राज्य निर्वाचन विभाग से की सख्त कदम उठाने की मांग

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा:- राजकीय शिक्षक संघ ने भैसियाछाना ब्लाँक में चुनाव प्रक्रिया पूर्ण कर वापस लौट रही पोलिंग टीम पर अराजक तत्वों द्वारा किए गए हमले की कड़ी निंदा की है| शिक्षकों की आपात बैठक में इस प्रकार के अराजक तत्वों के खिलाफ जिला व राज्य निर्वाचन विभाग से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है|

new-modern
gyan-vigyan


राजकीय शिक्षक संघ की बैठक में भैसियाछाना ब्लाक में पंचायत चुनाव सम्पन्न करा कर लौट मतदान कर्मियों के साथ की गयी अभद्रता पर गहरा रोष व्यक्त किया गया। बैठक में सभी ने एक स्वर में राज्य निर्वाचन आयुक्त , जिला निर्वाचन अधिकारी से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माँग की। जिला मंत्री भूपाल सिंह चिलवाल ने कहा कि चुनाव ड्यूटी में लगाए गए कर्मचारियों को प्रशासन पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराए ताकि इस घटना की पुनरावृत्ति न हो।उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर अन्य संगठनों के साथ मिलकर आगे की रणनीति तय की जाएगी।उन्होंने कहा कि मतगणना में भी शिक्षकों को उनके ही ब्लाक में मतगणना हेतु तैनात किया जाए।बैठक में जिलाध्यक्ष हीरा बोरा भूपाल चिलवाल मण्डल मंत्री कैलाश डोलिया राजू महरा नितेश काण्डपाल किशन खोलिया खुशहाल महर सुनील बिष्ट प्रमोद मेहरा कैलाश रावत आर के जोशी आदि उपस्थित थे।

saraswati-bal-vidya-niketan

याछाना ब्लाक में पंचायत चुनाव सम्पन्न करा कर लौट मतदान कर्मियों के साथ की गयी अभद्रता पर गहरा रोष व्यक्त किया गया। बैठक में सभी ने एक स्वर में राज्य निर्वाचन आयुक्त , जिला निर्वाचन अधिकारी से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माँग की। जिला मंत्री भूपाल सिंह चिलवाल ने कहा कि चुनाव ड्यूटी में लगाए गए कर्मचारियों को प्रशासन पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराए ताकि इस घटना की पुनरावृत्ति न हो।उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर अन्य संगठनों के साथ मिलकर आगे की रणनीति तय की जाएगी।उन्होंने कहा कि मतगणना में भी शिक्षकों को उनके ही ब्लाक में मतगणना हेतु तैनात किया जाए।बैठक में जिलाध्यक्ष हीरा बोरा भूपाल चिलवाल मण्डल मंत्री कैलाश डोलिया राजू महरा नितेश काण्डपाल किशन खोलिया खुशहाल महर सुनील बिष्ट प्रमोद मेहरा कैलाश रावत आर के जोशी आदि उपस्थित थे।