यहां पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कर्मी की हत्या, साथी पुलिस कर्मी गिरफ्तार,काशीपुर निवासी था ​मृतक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

महिला मित्र को फैमिली क्वार्टर में लाने पर 11 दिसम्बर को दोनों के बीच हुआ था विवाद

ezgif-1-436a9efdef

पिथौरागढ़ सहयोगी। महिला मित्र को पुलिस लाइन के अपने आवास में लाने पर हुए विवाद के बाद एक पुलिस कर्मी ने अपने साथी कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी। सोमवार को शव मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक दो जनवरी से लापता चल रहा था।

यूएस नगर जिले में भीमनगर, कुंडेश्वरी निवासी 35 वर्षीय कॉन्स्टेबल मोहित जोशी पुत्र रामप्रसाद जोशी यहां पुलिस लाइन में अपने परिवार के साथ रहता था। उसके आवास के अगल बगल ही कॉन्स्टेबल गिरीश चंद्र जोशी भी परिवार सहित रह रहा था।

कोतवाली प्रभारी ओपी शर्मा ने बताया कि बीती 11 दिसम्बर को कॉन्स्टेबल गिरीश चंद्र एक महिला मित्र को अपने आवास पर लेकर आया था। इस दौरान मोहित और उसके परिवार ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि खुद शादीशुदा होने के बावजूद फैमिली क्वार्टर में इस तरह की हरकत अनुचित है। बताया जाता है कि इस पर गिरीश और मोहित के बीच काफी विवाद हुआ।

इस बीच 2 जनवरी को मोहित लापता हो गया। सोमवार 6 जनवरी को उसका शव
जिला मुख्यालय से करीब 8-10 किमी दूर कफलडुंगरी, चंडाक क्षेत्र में सड़क से नीचे खाई में बरामद हुआ। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि 2 जनवरी को कॉन्स्टेबल गिरीश सिपाही मोहित के साथ कार से चंडाक क्षेत्र की तरफ गया था।

मामले की विवेचना कर रहे एसआई एचएस डांगी के अनुसार घटनास्थल से बरामद शव पर चोटों के निशान हैं, लेकिन बांकी स्थिति सोमवार शाम किये गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगी। मामले में कॉन्स्टेबल गिरीश चंद्र को सोमवार शाम हिरासत में लिया गया।

देर शाम कोतवाली प्रभारी शर्मा ने बताया कि मामले में कॉन्स्टेबल गिरीश जोशी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Joinsub_watsapp