उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

हल्द्वानी में दुर्गा सिटी के स्पा पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now


 

हल्द्वानी। हल्द्वानी पुलिस की रेड में स्पा सेंटर में आपत्तिजनका सामग्री बरामद हुई है। स्पा के एक कर्मचारी को भी पुलिस ने​ गिरफ्तार किया है। यह स्पा दुर्गा सिटी सेंटर में संचालित हो रहा था। पुलिस ने पांच लड़कियों को रेस्क्यू  किया। स्पा संचालिका और मैनेजर मौका देखकर भाग निकलने में कामयाब रहे।  

पुलिस के अनुसार हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेंटरों के बारे में में लंबे समय से शिकायते मिल रही थी, इस एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम  ने स्पा 19, दुर्गा सिटी सेंटर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस ने दिल्ली और दिनेशपुर की5 युवतियों को रिकवर करने के साथ ही स्पा सेंटर से आपत्तिजनक चीजें बरामद कीं ।

रिकवर की गई युवतियों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल ने वन सेंटर मुखानी भेज दिया है। वही निरीक्षण के दौरान स्पा सेंटर का एक कर्मचारी पुलिस ने गिरफ्तार किया वही स्पा सेंटर का मैनेजर और संचालिका मौका देखकर वहां से भागने में कामयाब रहें। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। एसपी सिटी हल्द्वानी डॉ0 श्री जगदीश चंद्र और और पुलिस क्षेत्राधिकारी शान्तनु पाराशर की  मौजूदगी में नायब तहसीलदार हरीश चंद्र ने अनियमितता पाये जाने के बा दुर्गा सिटी सेंटर में चल रहे स्पा सेंटर को सील कर दिया। 

Related posts

Uttarakhand— जिला उद्योग केंद्र के कलेंडर का विमोचन, लाभ ले सकेंगे उद्यमी

Newsdesk Uttranews

पहाड़ी से गिरा काकड़(Barking Deer), सड़क पर मृत मिला

ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक (Cabinet meeting) में 14 फैसलों पर लगी मुहर, आयुष्मान योजना के तहत राज्य कर्मचारियों को मिलेगा मुफ्त इलाज

UTTRA NEWS DESK