shishu-mandir

हल्द्वानी में दुर्गा सिटी के स्पा पर पुलिस की रेड, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

d7a90c40f3281694a63e000f46f6dd21
 

new-modern
gyan-vigyan

हल्द्वानी। हल्द्वानी पुलिस की रेड में स्पा सेंटर में आपत्तिजनका सामग्री बरामद हुई है। स्पा के एक कर्मचारी को भी पुलिस ने​ गिरफ्तार किया है। यह स्पा दुर्गा सिटी सेंटर में संचालित हो रहा था। पुलिस ने पांच लड़कियों को रेस्क्यू  किया। स्पा संचालिका और मैनेजर मौका देखकर भाग निकलने में कामयाब रहे।  

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के अनुसार हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेंटरों के बारे में में लंबे समय से शिकायते मिल रही थी, इस एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम  ने स्पा 19, दुर्गा सिटी सेंटर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस ने दिल्ली और दिनेशपुर की5 युवतियों को रिकवर करने के साथ ही स्पा सेंटर से आपत्तिजनक चीजें बरामद कीं ।

रिकवर की गई युवतियों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल ने वन सेंटर मुखानी भेज दिया है। वही निरीक्षण के दौरान स्पा सेंटर का एक कर्मचारी पुलिस ने गिरफ्तार किया वही स्पा सेंटर का मैनेजर और संचालिका मौका देखकर वहां से भागने में कामयाब रहें। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। एसपी सिटी हल्द्वानी डॉ0 श्री जगदीश चंद्र और और पुलिस क्षेत्राधिकारी शान्तनु पाराशर की  मौजूदगी में नायब तहसीलदार हरीश चंद्र ने अनियमितता पाये जाने के बा दुर्गा सिटी सेंटर में चल रहे स्पा सेंटर को सील कर दिया।