अनाज से लदे ट्रक की पुलिस ने की चैकिंग , जो मिला उसे देख पैरों तले खिसकी जमीन

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

पुलिस ने अनाज से लदे ट्रक से शराब की बड़ी खेप जब्त की है। इसके साथ ही ट्रक के चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक में 749 कार्टून विदेशी शराब छुपाई गई थी। जानकारी के मुताबिक सीवान जिले के जीरादेई पुलिस ने एक करोड़ रुपए के विदेशी शराब जब्त की है। इस शराब की खेप को पंजाब से लाया जा रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब्त किया।

जीरादेई थाना क्षेत्र के जीरादेई मोड़ पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।बताया गया कि नव वर्ष के आगमन को लेकर शराब माफिया शराब की इस बड़ी खेप को मुजफ्फरनगर में डिलीवरी करने वाले थे लेकिन पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर इस ट्रक पकड़ने में जुट गई। जहां पर चैकिंग के दौरान जीरादेई पुलिस ने बैरियर लगाकर ट्रक को रोका और तलाशी ली तो पुलिस के पैरो तले जमीन खिसक गई। अनाज से लदे हुए इस ट्रक में 749 कार्टून विदेशी शराब छुपाई हुई थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी हुई है।

सीवान जिले के एसपी शैलेष कुमार सिन्हा ने बताया कि जब्त की गई शराब की कीमत एक करोड़ रुपए है। शराब किसके द्वारा मंगाई गई थी इसकी जांच की जा रही हैं। औरंगाबाद पुलिस ने शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब निर्माण की एक अवैध फैक्ट्री का न सिर्फ भंडाफोड़ कर दिया है बल्कि फैक्ट्री संचालक को भी धर दबोचा।

ओबरा थाना क्षेत्र के मस्तलीचक गांव में की गई कार्रवाई में पुलिस ने वहां से भारी मात्रा में रैपर, स्टिकर ,शराब बनाने के उपकरण, पैकिंग मशीन,खाली बोतलें और ढक्कन भी बरामद किए। इसके अलावा एक ट्रैक्टर को भी जब्त किया गया है जिसका इस्तेमाल शराब के परिवहन में किया जाता था।

Joinsub_watsapp