देहरादून में बेरोजगारों पर पुलिस कार्रवाई गलत कदम है : युसूफ तिवारी

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

अल्मोड़ा। भारत की जनवादी नौजवान सभा के प्रदेश अध्यक्ष युसूफ तिवारी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रदेश का युवा पेपरों में हो रही धांधली, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी के खिलाफ आज प्रदेश की राजधानी में सड़कों पर है।

युवा धरना प्रदर्शन के माध्यम से सरकार से मांग कर रहा है कि कब तक प्रदेश के युवा के भविष्य के साथ खिलवाड़ होता रहेगा सरकार इसका स्पष्ट जवाब दें, लेकिन प्रदेश की डबल इंजन सरकार या उसका कोई भी नुमाइंदा इन बेरोजगार युवाओं से बात करने को राजी नहीं है।

कहा कि ही सत्ता के नशे में चूर डबल इंजन सरकार शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे युवाओं पर बर्बर पुलिसिया हमला करा रही है जिससे कई युवा घायल हुए हैं गंभीर चोटें आई हैं तथा महिलाओं के साथ भी अभद्रता हुई है !

भारत की जनवादी नौजवान सभा यह की मांग करती है कि तत्काल प्रभाव से बेरोजगार युवाओं की मांगों को सुना जाए प्रदर्शन में पुलिसिया हमले से घायल हुए युवाओं को मुआवजा दिया जाए पुलिस द्वारा जिन आंदोलनकारी युवाओं पर केस बनाए गए हैं तथा गिरफ्तार किया गया है।

मांग उठाई कि उन्हें तत्काल प्रभाव से छोड़ा जाए तथा केस वापस लिए जाएं तथा वह अधिकारी एवं राजनेता जो पिछले लंबे समय से इन पेपरों में हो रही धांधली बाजी को नहीं रोक पाए वह अपने पदों से त्यागपत्र दे। नौजवान सभा के अध्यक्ष युसूफ तिवारी ने कहा कि संगठन प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की जायज मांगों के समर्थन में हमेशा उनके साथ खड़ा है तथा सरकार द्वारा बेरोजगारों पर किए गए बर्बर पुलिसिया हमले की निंदा करता है।

Joinsub_watsapp