shishu-mandir

​बैठक का एजेंडा छुपाने को लेकर पिथौरागढ़ में जिपं सदस्य जगत मर्तोलिया ने उठाये सवाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। जिला पंचायत सदस्यों की बैठक बिना एजेंडा बुलाने पर जिपं सदस्य जगत मर्तोलिया ने कड़ी आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा है कि बैठक के एजेंडे को परदे के पीछे क्यों रखा जा रहा है। अपर मुख्य अधिकारी को पत्र देकर उन्होंने दो दिन में एजेंडा सार्वजनिक करने को कहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan


श्री मर्तोलिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने जिप सदस्यो को पत्र लिखकर बताया है कि 15 फरवरी को अध्यक्ष ने एक बैठक बुलाई है और उसमें चर्चा अध्यक्ष की अनुमति से होगी। मर्तोलिया का कहना है कि किस बात को लेकर बैठक हो रही है, उसकी जानकारी सदस्यों को होगी, तभी वे तैयारी के साथ आयेंगे। उन्होंने बैठक से पहले उसके एजेंडा को सार्वजनिक न किये जाने पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि अपर मुख्य अधिकारी दबाव में काम कर रहे है।

जिपं सदस्य ने साथ ही कहा है कि बजट को लेकर उनके लिखे गए दो पत्रांे का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है। जबकि अपर मुख्य अधिकारी की जिम्मेदारी है कि वह शासन व जिला पंचायत एक्ट के अनुसार जिला पंचायत का संचालन करें, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। पारदर्शी पंचायत चलाने के दावे पर सवाल उठाते हुए मर्तोलिया ने इस पर गहरी नाराजगी जताते हुए अपर मुख्य अधिकारी के साथ ही जिला अधिकारी, सचिव व सीडीओ को भी पत्र भेजा है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1