पिथौरागढ़ — यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दूरसंचार कंपनियों पर लगाया ठगने का आरोप,किया प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

पिथौरागढ़ जिले में लचर संचार सेवाओं पर फूटा लोगों का गुस्सा

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले में लचर दूरसंचार सेवाओं के विरोध में शुक्रवार को यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिथौरागढ़ कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर व्यवस्था में सुधार कराने की मांग की और चेतावनी दी कि जल्द दूरसंचार सेवाओं दुरुस्त नहीं हुईं तो इन कंपनियों के कार्यालयों में तालाबंदी की जाएगी।

ezgif-1-436a9efdef

नंदादेवी मेले(Nandadevi mela) में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन…पढ़ें पूरी खबर

यूथ कांग्रेस पिथौरागढ़ के जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर के नेतृत्व में युवाओं ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि पिथौरागढ़ जिले में सभी दूरसंचार कंपनियां बेहतर नेटवर्क देने के नाम पर जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। कंपनियां 4 जी, 3 जी के पैसे वसूल रही हैं और सिग्नल 2 जी या उससे नीचे के आ रही हैं, जो सरासर धोखाधड़ी है। यही नहीं समय-समय पर काॅल ड्राॅप या आवाज आनी एकाएक बंद हो जाती है, पर कंपनियां तुरंत पैसे वसूल लेती हैं।

अल्मोड़ा में फिर शुरू हुआ बंदरों का बंध्याकरण

युकां प्रदेश सचिव करन सिंह और पिथौरागढ़ विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष शुभम बिष्ट ने कहा कि आजकल बहुत से प्रवासी भाई-बहन जिले में अपने घर लौटे हैं और वह वर्क फ्राम होम कर रहे हैं, लेकिन नेटवर्क की समस्या से उनको भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


युवाओं ने चेतावनी दी कि पिथौरागढ़ जिले में जल्द कंपनियों की दूरसंचार सेवाएं दुरुस्त नहीं हुईं तो इनके कार्यालयों में तालाबंदी की जाएगी। प्रदर्शन में जिला महासचिव प्रकाश देवली, अमित जोशी, ऋषभ कल्पासी, पारस सिंह, मितेश गोर्खा,राहुल भट्ट, सौरभ, रोशन गिरी, रोहित कोहली व रजत विश्वकर्मा समेत अनेक युवा शामिल थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp