shishu-mandir

Pithoragarh- भैयादूज के दिन मौत के मुंह में समाया परिवार, आल वैदर रोड में युवा दंपति और मासूम बेटे ने जान गंवाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
News
Screenshot-5

पिथौरागढ़। आल वैदर रोड में हुए एक दर्दनाक हादसे में युवा पति-पत्नी सहित उनके एक मासूम बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए, जिनमें एक नैनीताल और दूसरा रायबरेली का निवासी है। भैयादूज के दिन मौत के मुंह में समाया परिवार पिथौरागढ़ का रहने वाला था। हादसे से लोगों में शोक की लहर है।

new-modern
gyan-vigyan

जिला आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार घाट-पिथौरागढ़ बारामासी रोड में मटेला बैंड के पास शनिवार अपराह्न में यह हादसा हुआ। हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आ रही नैक्सन गाड़ी संख्या यू़.के. 04 ए.एफ. 3339 अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

सड़क से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों और आसपास मौजूद लोगों ने तुंरत सूचना पुलिस को दी, जिस पर थाना पिथौरागढ़ और घाट चौकी पुलिस टीम, एसडीआरएफ, राजस्व टीम तथा 108 एंबुलेंस मौके लिए रवाना हुए। तब तक घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने राहत बचाव की कोशिश शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। राहत बचाव दल ने मौके पर मौजूद लोगों के साथ घायलों और शवों को खाई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाल और जिला अस्पताल पिथौरागढ़ भिजवाया। बताया गया कि वाहन में कुल पांच लोग सवार थे।

मृतकों में बलवंत सिंह जिमिवाल उम्र लगभग 36 वर्ष पुत्र केदार सिंह निवासी रई-धनौड़ा पिथौरागढ़, पूर्णिमा जिमिवाल उम्र 32 वर्ष पत्नी बलवंत सिंह जिमिवाल और इन दंपति का बेटा भाव्यांश जिमिवाल उम्र करीब 6 वर्ष शामिल हैं। घायल सुरेंद्र बहादुर उम्र 31 वर्ष पुत्र इंद्र बहादुर निवासी रायबरेली और नवनीत उम्र 28 वर्ष निवासी नैनीताल का जिला अस्पताल में उपचार किया गया। बताया गया कि घायल नवनीत ज्यादा चोट न होने की वजह से भर्ती नहीं हुए जबकि गंभीर घायल सुरेंद्र बहादुर का उपचार चल रहा है।