shishu-mandir

Pithoragarh- नशे की बढ़ती प्रवृत्ति और तस्करों पर शिकंजा प्राथमिकता

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 18 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले के नये पुलिस अधीक्षक सुखवीर सिंह ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया। वर्ष 2010 बैच के आईपीएस सुखबीर सिंह ने इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि विभिन्न स्तरों पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का समयानुसार निष्पक्ष निस्तारण कराना और नशे की बढ़ती प्रवृत्ति तथा नशा तस्करों पर नकेल कसना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा इस अवसर पर उन्होंने 32वें सड़क सुरक्षा माह अभियान को भी हरी झंडी दिखाई।

saraswati-bal-vidya-niketan


पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह ने वार्ता करते हुए कहा कि युवाओं में नशे की बढ़ रही प्रवृत्ति चिंता का विषय है। इसके दुष्परिणाणों से बच्चों और युवाओं को जागरूक करना जरूरी है। इसके लिए जनपद स्तरीय अभियान चलाकर तस्करों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही भी की जायेगी। एसपी ने कहा कि साइबर अपराधों की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल के जरिये प्राप्त शिकायतों-समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के साथ ही पुलिसकर्मियो के मनोबल को बढ़ाने के सार्थक प्रयास किये जाएंगे।

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में कोरोना का टीकाकरण शुरू, सीएमओ को लगा पहला टीका

32वां सड़क सुरक्षा सप्ताह शुरू, निकाली जागरूकता रैलियां

Pithoragarh नये पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह ने पदभार ग्रहण करने के पहले दिन पुलिस कार्यालय से पुलिस कर्मियों की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई और सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा विषय पर आधारित 18 जनवरी से 17 फरवरी तक 32वें सड़क सुरक्षा माह का शुभारम्भ किया जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में भी इस रैली का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य-मुख्य चौराहों पर बैनर लगवाकर, पम्प्लेट वितरित कर और वाहनों में सड़क सुरक्षा गीत बजाकर जनमानस को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक किया गया।


जिला मुख्यालय में इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक संचार बीबी तिवारी, एएसपी विमल कुमार आचार्य, एआरटीओ नवीन सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रमेश तनवार, एलआईयू निरीक्षक केएस मेहता, प्रभारी यातायात दरबान सिंह मेहता, प्रभारी सीपूयू एसआई हेम चन्द्र पंत सहित अनेक पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Pithoragarh- कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने किया 8 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास