shishu-mandir

Almora Breaking- पहाड़ी से गिरने से महिला की मौत, घर में मचा कोहराम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora Breaking- Woman dies after falling from a hill

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 18 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) लकड़ी लेने जंगल गई एक महिला की पहाड़ी से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। परिजन महिला को लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचायतनाम के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस हादसे के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan

Someshwar- यहां खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक हवालबाग विकास खंड के ग्राम डाल निवासी शांति देवी (45) पत्नी मनोहर सिंह चौहान आज दोपहर गांव की अन्य महिलाओं के साथ लकड़ी लेने के लिए जंगल गई थी। जंगल में पिरूल में महिला का पैर फिसलने से वह खाई में जा गिरी। महिला के खाई में गिरने से अन्य महिलाओं की चीख पुकार निकल पड़ी। महिलाओं ने फोन कर इसकी जानकारी परिजनों को दी।

मृतका का पति मनोहर सिंह अन्य ग्रामीणों को लेकर घटनास्थल पहुंचा। बेसुध अवस्था में पड़ी महिला को आनन-फानन में परिजन यहां जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Almora — कोसी में मृत मिले युवक की हुई शिनाख्त, धामस का रहने वाला है युवक

सूचना के बाद कोतवाली से एसआई पूनम रावत अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंची। एसआई पूनम रावत ने बताया कि पंचायतनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतका के 3 बच्चे दो बेटे व एक बेटियां है मृतका का पति मजदूरी करता है। इस दुखद घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/