shishu-mandir

Pithoragarh- नाबालिग लड़की और युवती से दुराचार, नैनीताल व यूपी के युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ सहयोगी, 21 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ (Pithoragarh) जिला पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुराचार करने तथा युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार और गर्भपात कराने के दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan


बीती 18 जनवरी को एक व्यक्ति ने कोतवाली पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में तहरीर दी कि एक युवक उसकी नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और दुराचार किया है। पुलिस ने 336, 376 आईपीसी व पाॅक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। एसआई प्रेमा पाटनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 18 जनवरी की रात ही नगर के विस्डम तिराहे के पास से आरोपी मिन्टू सिंह उम्र 22 वर्ष पुत्र ओमपाल मूल निवासी रामपुर, यूपी और हाल निवास निकट प्लाजा होटल को गिरफ्तार कर लिया।

Pithoragarh- महंगाई के विरोध में भाजपा सरकार का पुतला फूंका


दूसरी ओर धारचूला के पांगला थाने में ही 18 जनवरी को एक महिला ने तहरीर दी कि जनपद नैनीताल निवासी मनोज सिंह बिष्ट नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। यही नहीं बाद में आरोपी ने उसका गर्भपात करवाते हुए जहरीला पदार्थ खिलाया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 376, 313, 328 और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया।

जिसके बाद थानाध्यक्ष पांगला हरजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी मनोज सिंह उम्र 25 वर्ष पुत्र नरेंद्र सिंह बिष्ट, निवासी इंद्रानगर-1, बिंदुखत्ता, कोतवाली लालकुआं को आर्मी तिराहा धारचूला के पास से दबोच लिया।

Uttarakhand Police विभाग में रैंकर्स परीक्षा होगी जल्द, मिलेगा प्रमोशन का मौका

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/