shishu-mandir

पिथौरागढ़- बरसात का पानी घुसने से तालाब बना मोटर मार्ग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय से सटे ग्राम पंचायत हुड़ेती को जोड़ने वाला मोटर मार्ग महादेव धारा पुल के पास लंबे समय से खराब है। इस बीच लगातार बारिश के चलते मार्ग तालाब में तब्दील हो चुुका है। मार्ग की दशा नहीं सुधारे जाने पर युवाओं ने मंगलवार को प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया।

saraswati-bal-vidya-niketan


यह मार्ग पिथौरागढ़ नगरपालिका क्षेत्र में आता है। जीआईसी-सुकौली सड़क में नाली नहीं होने से वहां से बहकर बरसात का पानी भी इसी मार्ग में जमा हो रहा है।

इस विभाग में सरकारी नौकरी हेतु करें निशुल्क आवेदन

इस मार्ग से रोज सैकड़ों की संख्या में लोग आवाजाही करते हैं और आए दिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। मार्ग की खस्ताहालत से महादेव धारे में पानी भरने आने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पैदल चलने लायक नहीं रह गई है। आसपास के मकानों में भी बरसात का पानी घुस रहा है। हड़ेती के युवाओं का कहना है कि कई बार नगरपालिका, लोनिवि के अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका है, लेकिन मार्ग की हालत जस की तस बनी हुई है।


नाराज युवाओं ने मंगलवार को तालाब बन चुकी सड़क में उतरकर यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी के नेतृत्व में प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। उन्होंने अविलंब मार्ग की दशा नहीं सुधारे जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। प्रदर्शन में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रजत उप्रेती, उप प्रधान महेंद्र कुमार, सचिन उप्रेती, अजय उप्रेती, रवि चौहान, महिपाल वल्दिया, दीपक कुमार, शुभम कोहली, मनोज कोहली, अनुज उप्रेती, लक्की, रोहित, मनीष, लोकेश, मुकेश, नितिन, चारू चंद्र आदि शामिल थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw