corona
corona

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) सहयोगी, 15 दिसंबर 2020
जिले में मंगलवार को कोरोना के 18 और नये केस मिले। अब कुल एक्टिव केस की संख्या 68 हो गई है। वहीं पिथौरागढ़ में कोरोना संभावित मरीजों की जांच के लिए जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल के साथ स्वास्थ्य विभाग का करार हुआ है, जिससे संक्रमित मरीजों की पहचान और उपचार में तेजी आने की उम्मीद है।

पिथौरागढ़ (pithoragarh) – वरिष्ठ पत्रकार डॉ. दीपक उप्रेती का निधन


मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. एचसी पंत ने बताया कि मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 18 नये मामले सामने आए हैं। इनमें 14 मरीज आरटीपीसीआर, 3 एंटीजन और 1 मरीज ट्रेनेट टेस्ट में पाॅजिटिव पाये गये। 18 मरीजो के आने के बाद पिथौरागढ़ जिले में एक्टिव केस अब 68 हो गए हैं।
और म

pithoragarh— कोरोना (corona) से एक और मौत, एसबीआई में तीन कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव

pithoragarh— कोरोना (corona) से एक और मौत, एसबीआई में तीन कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव, बैंक…

सीएमओ डाॅ. पंत ने बताया कि मंगलवार को ही जिला मुख्यालय स्थित बिष्ट अस्पताल के साथ स्वास्थ्य विभाग का एक करार हुआ है, जिसके तहत जिला अस्पताल में भर्ती ऐसे मरीज जिनमें कोरोना संबंधी लक्षण हैं, उनका निशुल्क सीने का सीटी स्कैन कराया जाएगा, ताकि ऐसे मरीजों की जल्द जांच पूरी कर उपचार शुरू किया जा सके।

उन्होंने बताया कि निजी अस्पताल में यह जांच करार के तहत रियायती दरों पर होगी। सामान्य तौर पर यह जांच 6 हजार रुपये में की जाती है और करार के तहत यह साढे़ चार हजार रुपये में होगी। इससे कोरोना संभावित मरीजों की जांच और उपचार में तेजी आएगी।