Pithoragarh- महंगाई के विरोध में युकां ने पीएम मोदी के चित्र पर पोती कालिख

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़, 23 मार्च 2021

पिथौरागढ़। बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल पंपों के समक्ष Pithoragarh में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर कालिख पोती और जमकर नारेबाजी की। युकां कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर के नेतृत्व में मंगलवार को जिला मुख्यालय के टनकपुर स्टैंड के पास स्थित पेट्रोल पंप पर एकत्रित होकर महंगाई और केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाए। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के चित्र पर कालिख पोती गई।

यह भी पढ़े…

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में सोमवार से इन सड़कों पर बंद रहेगा यातायात

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) हॉट मिक्स में खराब गुणवत्ता को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

महर ने कहा कि मोदी 2014 से पहले 35 रुपये लीटर पेट्रोल देने की बात करते थे, लेकिन उन्होंने अपने शासनकाल में इतिहास रच डाला कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुंचाई है। भाजपा सरकार के राज में हर क्षेत्र में महंगाई चरम सीमा पर पहुंचती जा रही है।

प्रदेश सचिव करन सिंह और विस क्षेत्र अध्यक्ष शुभम बिष्ट ने कहा कि अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल बेतहाशा महंगा होता जा रहा है, जिससे ट्रांसपोर्ट महंगा हो गया है और उस हर चीज के दाम काफी बढ़ गए हैं। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की गरीब और जनविरोधी सरकार ने अगर जल्द महंगाई काबू में नहीं की तो युकांई जनता के साथ बड़े पैमाने पर सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।


प्रदर्शन में प्रकाश देवली, पारस सिंह, कमलेश कसनियाल, शिव पंत, अभिषेक कोहली, रजत विश्वकर्मा, सागर कुमार, रोहित ठकुराठी, आशीष, देबू लोहिया, रोशन गिरी और आनंद धामी समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- कांग्रेस का सरकार पर तंज, कहा- हवाई सेवा बहाल नहीं हो रही तो हवाई पट्टी को बना दो टैक्सी स्टैंड

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/