shishu-mandir

Pithoragarh- कोरोना से जंग लड़ने के लिए आगे आई ये संस्था, गांवों में बांटे मेडिकल किट और ऑक्सीमीटर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़, 29 मई 2021

saraswati-bal-vidya-niketan

कोरोना महामारी के बीच जनसेवा समूह, व्यापार मण्डल पिथौरागढ (Pithoragarh) की टीम शनिवार को गुरना न्याय पंचायत क्षेत्र के कांटे हर कांटे, बेड़ा-गोगना, हिमतड़ और दूरस्थ क्षेत्र सेल, सल्ला-चिंगरी पहुंची। पहाड़ परिवर्तन समिति की ओर से उपलब्ध कराए गए ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर आदि के साथ पैरासिटामोल की दवाइयां लोगों को वितरित की गईं।


व्यापार मण्डल पिथौरागढ़ के अध्यक्ष शमशेर महर की अगुवाई में टीम ने क्षेत्र के लोगों का हालचाल जाना। टीम ने लोगों को जागरूक किया और कोविड-19 से बचाव के नियमों के तहत अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने, सैनिटाइजर का प्रयोग, समय-समय पर हाथों को धोते रहने व मास्क व सोशल डिस्टेंशिंग का पालन अवश्य करने की अपील की, ताकि लोग संक्रमण से बच सकें।


इस अभियान में इंटरनेशनल ह्यूमन राइट एंड क्राइम के प्रांतीय महामंत्री व वरिष्ठ पत्रकार बसंत भट्ट, प्रांतीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा जोशी पूर्व छात्र नेता व राज्य आंदोलनकारी इंद्रजीत सिंह बिष्ट और व्यापार मंडल अध्यक्ष शमशेर महर आदि शामिल रहे।


इस दौरान सल्ला-चिंगरी के प्रधान राकेश घटाल, युवा सामाजिक कार्यकर्ता हरीश आदि लोगों ने जनसेवा समूह व व्यापार मण्डल का इस कोविड-19 संकट के समय सीमांत क्षेत्र में लोगों की सुध लेने के लिए आभार जताया। व्यापारी नेता महर ने बताया कि सोमवार को जनसेवा समूह बडा़बे-नया क्षेत्र में जाएगा।