जिला अस्पताल में कार्यरत फार्मासिस्ट निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल दो दिन के लिए सील

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ जिला अस्पताल दो दिन के लिए सील

Screenshot-5

पिथौरागढ़। जिला अस्पताल के एक फार्मासिस्ट का कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के बाद पिथौरागढ़ जिला अस्पताल दो दिन के लिए सील कर दिया गया है। अस्पताल में केवल इमरजेंसी सेवा ही जारी रहेगी।

holy-ange-school

इधर जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद अस्पताल दो दिन के लिये सील कर दिया गया है, ताकि संपर्क में आये अन्य लोगों या संभावितों को जल्दी से पता लगाया जा सके और इस दौरान आम लोग संक्रमित होने से बच सकें।

ezgif-1-436a9efdef

सीएमओ डा. हरीश पंत का कहना है कि जिले में संक्रमण लगातार पांव पसार रहा है। ऐसे में लोगों को अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने या अस्पताल आने की जरूरत है। सीएमओ ने बृहस्पतिवार को एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अस्पताल की इमरजेंसी सेवा बहाल रहेगी, परंतु लोग कोशिश करें कि सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक डाक्टरों से फोन पर परामर्श लेकर अपने नजदीकी मेडिकल स्टोर से दवाइयां खरीदें। उन्होंने फोन पर मरीजों की समस्या सुनने और परामर्श देने के लिए सभी डाक्टरों को दिशानिर्देश दिये हैं। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और अनावश्यक घर से बाहर न निकलने की अपील की है।

पिथौरागढ़ जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एकाएक बढ़ने लगा है। बुधवार को आठ लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इनमें जिला अस्पताल का एक फार्मासिस्ट भी शामिल है।


जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की 242 पहुंच चुकी है और वर्तमान में 27 एक्टिव केस हैं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह भंडारी और उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट हल्द्वानी भेजे गए सैंपल में भी पाजिटिव आई है।

खबरों से जुड़े रहने के लिये कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp