shishu-mandir

Pithoragarh— स्थापना दिवस पर लिया कांग्रेस की मजबूती का संकल्प

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Pithoragarh- Foundation Day par liya congress ki majbuti ka sankalp

पिथौरागढ़ सहयोगी 28 दिसंबर 2020
पिथौरागढ़ (Pithoragarh) स्थापना दिवस पर कांग्रेस पार्टी ने एक गोष्ठी का आयोजन कर देश की एकता और प्रगति को बनाए रखने में पार्टी की भूमिका पर चर्चा की और पार्टी को और मजबूत बनाने का संकल्प लिया गया।

new-modern
gyan-vigyan


तिलढुकरी स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि 28 दिसंबर 1885 को स्थापना के बाद से कांग्रेस ने देश की आजादी के आंदोलन में सक्रिय रूप से अपनी भूमिका सुनिश्चित की और लंबा संघर्ष किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

Pithoragarh— आपदा प्रभावितों की समस्या पर ध्यान दे सरकार— मर्तोलिया


यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर और कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता खीमराज जोशी ने कहा कि अंग्रेजों की गुलामी से आजादी दिलाने के बाद भारत को आज विकासशील देशों की सूची में अग्रणी स्थान दिलाने में कांग्रेस की सबसे अहम भूमिका रही है।


हरित क्रांति संचार क्रांति से लेकर एम्स, आईआईटी, आईआईएम जैसे अनेक उच्च स्तरीय संस्थान कांग्रेस सरकारों और पार्टी के नेताओं की देन हैं। कहा कि कांग्रेसी वो पार्टी है जो जाति, धर्म और क्षेत्र से ऊपर उठकर कार्य करती है।
पार्टी के 136वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और जन-जन तक पहुंचकर पार्टी को इससे बुलंदियों तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/