Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : गधेरे में नहाने उतरींं दो किशोरियों की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। गधेरे में नहाने के दौरान दो किशोरियों की डूबकर मौत हो गई। ग्राम पंचायत जमराड़ी में हुई इस घटना की सूचना राजस्व पुलिस तक भी नहीं पहुंची और किशोरियों का अंतिम संस्कार भी हो गया है। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।

  यह दुखद घटना जिला पंचायत क्षेत्र भट्यूड़ा में आने वाले और जिला मुख्यालय से लगभग 27 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत जमराड़ी में घटी। जानकारी के अनुसार जमराड़ी की रहने वाली पूजा पुत्री रमेश सिंह तथा अंजली पुत्री प्रताप सिंह गत शनिवार को घास लेने जंगल गई थींं। अपरान्ह में जंगल से लौटते वक्त दोंनों बच्चियां  रास्ते में पड़ने वाले गधेरे में नहाने उतर गई और इसी दौरान दोनों की डूबकर मौत हो गई। दोनों की ढूंढ खोज शुरू हुई तो घटना का पता चला जिससे ग्रामीणों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि सदमे में आये ग्रामीणों ने राजस्व पुलिस को घटना की सूचना दिये बिना दोनों का अंतिम संस्कार कर देना उचित समझा।

 इधर भट्यूड़ा क्षेत्र से जिला पंचायत  सदस्य और जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोमल मेहता ने घटना पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि वह इस संबंध में सोमवार को जिलाधिकारी से मिलेंगे और उनसे मानसून काल में घटी इस घटना के पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा दिये जाने की मांग करेंगे। 

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/v