Uttarakhand- पिथौरागढ़ बना स्टेट जूनियर बॉकि्ंसग का चैम्पियन, 20 पदक जीते

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

पिथौरागढ़। उत्तराखंड बॉकि्ंसग संघ ने सेवा समिति बेतालघाट के सहयोग से जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग की राज्य स्तरीय बॉकि्ंसग प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें पिथौरागढ़ जिले की टीम ने बालक और बालिका वर्ग में चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

new-modern

यह प्रतियोगिता विगत 5 से 11 जुलाई 2022 तक नैनीताल जिले के मिनी स्टेडियम, बेतालघाट में आयोजित हुई, जिसमें जनपद पिथौरागढ़ के मुक्केबाजों ने फाइनल में विभिन्न भार वर्गों में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 20 पदक प्राप्त किये। प्रतियोगिता में बालक वर्ग में सावन बसेड़ा और बालिका वर्ग में नेहा लुन्ठी को बेस्ट बॉक्सर का खिताब मिला। यह जानकारी प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी प्रताप सिंह ने दी।

प्रतियोगिता में बृजेश टम्टा, ओम मेहता, सावन बसेड़ा, करन सिंह, तनिक चन्द, मुस्कान भण्डारी, रानी लोहिला, निकिता चन्द, कोमल मेहता, भूमिका महर, नेहा लुन्ठी व अंजलि कोरंगा ने स्वर्ण पदक, जबकि धीरेन्द्र बम, आयु महर, हिमानी बंगारी ने रजत पदक प्राप्त किया। आदित्य टम्टा, नितिन बिट, कमलेश सिंह, दीपेश भट्ट, रिया कुमारी ने कांस्य पदक हासिल किया। बालक वर्ग की टीम ने जर्नादन सिंह वल्दिया, बिजेन्द्र मल्ल तथा बालिका वर्ग की टीम ने दीपा बसेड़ा के नेतृत्व में इस प्रतियोगिता में भागीदारी की। जनपद की टीम के इस प्रदर्शन से खेल प्रेमियों, खिलाड़ियों, जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने खुशी व्यक्त की है।