shishu-mandir

Pithoragarh- आम आदमी पार्टी का तीन दिनी अभियान शुरु

Newsdesk Uttranews
5 Min Read

Pithoragarh- AAP ka 3 dini abhiyan shuru

Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी 8 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) आम आदमी पार्टी ने एक नये अभियान की शुरुआत की है, जिसके तहत शुक्रवार से आगामी 10 जनवरी तक उत्तराखंड के सरकारी स्कूलों की हालत और बेहतर शिक्षा के दावों पर जनता अपना फैसला देगी। तीन दिनी सेल्फी विथ स्कूल अभियान में आप ने लोगों से अपील की है कि वह अपने आसपास के स्कूलों की बदहाली को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दिखाएं, वीडियो बनाएं, सेल्फी लें और सीधे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री को भेजें, जिससे सरकार के दावों की सच्चाई सामने आ सके।

saraswati-bal-vidya-niketan

Pithoragarh – ये किस तरफ जा रहा है हमारा पहाड़ — पहाड़ में नशे में धुत 3 युवकों ने एक युवक की ले ली जान


पिथौरागढ़ (Pithoragarh)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री ने पार्टी कार्यालय सिमलगैर में प्रेस वार्ता कर, आप के इस अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मनीष सिसोदिया ने अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान यहां के स्कूलों के हालात और शिक्षा पर चिंता व्यक्त की तो प्रदेश के मंत्री, विधायक तमाम दावे करते नजर आए। यही नहीं शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय ने उत्तराखंड में दिल्ली से बेहतर स्कूलों का दावा किया।


उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में आप ने पूरे प्रदेश के स्कूलों के हालात पर सेल्फी विथ स्कूल अभियान की शुरुआत की है। तीन दिवसीय 8 जनवरी, 9 और 10 जनवरी 2021 तक चलने वाले इस अभियान में आप ने जनता से अपील करती है कि आप अपने स्कूलों की बदहाली को सीधे मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री को, सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए दिखाएं, वीडियो बनाएं, सेल्फी लें और इसको सीधे भेजें, ताकि इनके दावों की पोल खुल सके।

Pithoragarh: अब हफ्ते में दो दिन बंद नहीं रहेगा बाजार

तीन दिन के इस अभियान सेल्फी विथ स्कूल में उत्तराखंड की जनता अपने आस पास के स्कूलों के हालत पर सेल्फी या वीडियो बनाकर अपने सोशल माध्यम से मुख्यमंत्री या शिक्षा मंत्री को भेज सकते हैं या व्हाट्सएप नम्बर पर भेज सकते हैं, जिसका नम्बर 8800026100 होगा। स्कूलों की बदहाली की दशा पर, जनता द्वारा भेजे गए वीडियो को आम आदमी पार्टी अपने प्लेटफॉर्म से मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री तक पहुंचाएगी। आप प्रदेश प्रवक्ता खत्री ने जनता से अपील की है कि वो भी अपने आसपास के स्कूलों की दशा के साथ अपना फोटो या वीडियो व्हाट्सएप कर सकते हैं ।


आपको बता दें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की विधानसभा के एक स्कूल की दशा को लेकर, उत्तराखंड सरकार के मंत्री, विधायक की ओर से तमाम बयानबाजी की गई थी। जिसके बाद कल खुद उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री ने उत्तराखंड में बेहतर स्कूली शिक्षा का दावा किया। आप नेताओं ने जनता से अपील की है कि वह अपने बच्चों के बेहतर भविष्य और उत्तराखंड की शिक्षा की जागरूकता में अपना योगदान दें। आप प्रवक्ता खत्री का कहना है कि, पिछले 20 सालों में उत्तराखंड की शिक्षा व्यवस्था लचर हो गईए पहाड़ों पर टीचर नहीं है हालात ये है कि बच्चों की कमी के चलते कई स्कूल बंद कर दिए गए और कई बंद होने की कगार पर हैं।

Pithoragarh – बाल स्टूडियो नन्ही चौपाल की शुरुआत

हालात ऐसे ही रहे तो कैसे उत्तराखंड में बच्चों के भविष्य को बनाया जा सकता है। आप नेता खत्री ने कहा तीन दिवसीय के इस अभियान से उत्तराखंड के शिक्षा मॉडल की सच्चाई सामने आएगी। इस दौरान राकेश वर्मा, एड सरोज, भावना शर्मा, डा लोकेश, चंद्र प्रकाश, पुरुमल धर्मशक्तू, राम सिंह, भूपेश, आलोक चौधरी, गिरीश, सुरेश, कैलाश, शंकर राम, इमरान अली, नरेंद्र ग्वाल मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

अल्मोड़ा में कोविड-19 वैक्सीन (covid-19 vaccine) का ड्राइ रन आज