उत्तरा न्यूज
अभी अभी

गरूड़ में लोगों ने थामा उत्तराखंड क्रांति दल का साथ

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

गरूड़। 12 सितंबर 2021- उत्तराखंड क्रांति दल गरूड़ ब्लाक इकाई की बैठक लाल फुल पुरानी बाजार गरुड़ में संपन्न हुई। बैठक में दल के केन्द्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानन्द डालाकोटी, बागेश्वर जनपद के सह प्रभारी व केन्द्रीय सचिव नरेन्द्र अधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक में क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता किसान संगठन संयुक्त मंच के जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद कत्यूरी सहित पूर्व प्रधान मटेना रणजीत लाल आदि ने उक्रांद की सदस्यता ली।

nitin communication

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान है और उत्तराखंड क्रांति दल ही अब एक उम्मीद है। उक्रांद कार्यकर्ताओं को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है और पहाड़ को बचाने के लिए उत्तराखंड राज्य आंदोलन की तर्ज पर जनता को पहाड़ के विकास के लिए एक जुट करना है। राज्य बनने के 21वर्ष बाद भी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार,कृषि के क्षेत्र में भाजपा कांग्रेस की सरकारों ने कोई कार्य नहीं किया ये केवल खोखले नारों से सत्ता की अदला-बदली करते रहे हैं, इस सिलसिले को तोड़ना जरूरी है तभी राज्य और क्षेत्र का विकास संभव है। 

बैठक उक्रांद के केंद्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानन्द डालाकोटी, केन्द्रीय सचिव बागेश्वर प्रभारी नरेन्द्र अधिकारी ,विनोद पांडे, चंद्र शेखर जोशी, चंदनसिंह नेगी, कैलाश तिवारी,राजेंद्र प्रसाद कत्यूरी, रणजीत आर्या, शंकर जोशी, उमा आर्या आदि उपस्थित थे।

Related posts

भिकियासैंण में आशा वर्कर्स ने निकाला जुलूस

Breaking- उत्तर प्रदेश के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का निधन

Newsdesk Uttranews

स्कूलों में वर्चुअल क्लास शुरू करने वाला उत्तराखण्ड बना पहला राज्य, सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया उद्घाटन, 500 राजकीय विद्यालयों के करीब 2 लाख छात्रों को होगा लाभ

Newsdesk Uttranews