patwari suspended

राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) निलंबित, (patwari suspended) कालाढूंगी तहसील से किया संबद्व

नैनीताल। आदेशों की अवहेलना पर जिलाधिकारी ने पटवारी को निलंबित (patwari suspended) कर दिया है। राजस्व कर्मी की कानूनगो रजिस्ट्रार के पद पर पदोन्नति की गई थी लेकिन उन्होने अपने नये तैनाती स्थल पर योगदान नही दिया। और साथ में विभागीय पत्र को भी रिसीव नही किया। इसके बाद राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) को जिलाधिकारी ने निलंबित (patwari suspended)कर दिया।

पिथौरागढ़ में कोरोना(corona) से 2 और लोगों की मौत, 14 नये केस सामने आए

उक्त् राजस्व उप निरीक्षक लालकुंआ तहसील में तैनात है उसे अब तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए कालाढूंगी तहसील में संबद्व कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी प्रशासन केएस टोलिया द्वारा यहा जारी पत्र के अनुसार इकबाल अहमद को रजिस्ट्रार कानूनगो पद पर पदोन्नति करने के साथ ही उन्हे तत्काल रजिस्टार कानूनगो पद पर तहसील नैनीताल में योगदान प्रस्तुत करने को कहा गया था। तथा अपना कार्यभार उप राजस्व निरीक्षक मोटाहल्दू सुनीता जोशी को देने के आदेश दिये गये थे।

दर्दनाक हादसा (Road accident): बोलेरो व निजी बस की जोरदार भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

जिलाधिकारी प्रशासन के आदेश के क्रम में तहसीलदार ने कार्यमुक्ति आदेश राजस्व उप निरीक्षक इकबाल को भिजवाया लेकिन उन्होने कार्यमुक्ति आदेश को रिसीव नही किया और 26 अक्टूबर से 01 नवम्बर तक के चिकित्सा अवकाश प्रार्थना पत्र को जिला कार्यालय नैनीताल को भेज दिया।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन के पत्र के अनुसार राजस्व उप निरीक्षक इकबाल ने हाथीखाल का कार्यभार नही दिया और ना ही अपनी नई तैनाती स्थल पर योगदान दिया जिससे शासकीय कार्य प्रभावित हुए और उच्च अधिकारियों के आदेशों की अवहेलना हुई। मीडिया मे उच्चाधिकारियों के बारे में भी टिप्पणी करने को भी कर्मचारी आचरण नियमावली 2002 का स्पष्ट उल्लंघन मानते हुए इन सभी तथ्यों को संज्ञान में लेते हुए राजस्व उप निरीक्षक इकबाल अहमद को जिलाधिकारी द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित (patwari suspended)कर दिया गया और उन्हे तहसील कालाढूंगी मे सम्बद्व कर दिया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें