shishu-mandir

यहां 24 घंटे के भीतर हुई तीसरी वारदात ,पहले की पत्नी की हत्या फिर कर डाली खुदकुशी

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

नैनीताल :-  धारी ब्‍लॉक में किशोरी और महिला का शव खाई से बरामद होने के 24 घंटे के भीतर एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।
यहां पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर खुद भी खुदकुशी कर ली |
मामला विकासखंड धारी के तल्लीदीनी ग्राम सभा का है। यहां सुनील कुमार का शव उसके घर से सौ मीटर की दूरी पर झाडिय़ों में ग्रामीणों को मिला। ग्रामीणों के मुताबिक सुनील गांव के समीप दूसरे गांव की बरात में गया था और शाम शराब के नशे में लौटा था।नशे में उसकी अपनी पत्नी प्रेमा देवी से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी और इसी बीच सुनील ने सर में लाठी मार प्रेमा की हत्या कर दी |
इधर देर शाम ही मृतका की तीन बेटियों ने पड़ोस में रह रहे सुनील के चाचा और अन्य रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। सुनील उस समय घर में नहीं था। रात भर खोजने पर भी सुनील का कहीं पता नहीं चल सका। सवेरे ग्रामीणों ने सुनील का शव उसके घर से दौ सौ मीटर की दूरी पर देखा। 
सोमवार को सुनील की मां सुनील के बेटे के साथ रिश्तेदारी में सरना गांव गई हुई थी। सूचना के बाद प्रशासन की टीम भारी बर्फबारी के बीच गांव पहुंची और शव को कब्जे में लिया | इधर विकासखंड धारी में दो दिनों के भीतर दो अज्ञात और पति पत्नि की संदिग्ध मौत से क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है।

saraswati-bal-vidya-niketan