shishu-mandir

एंबुलेंस में तड़पता रहा मरीज , चालक ने नशे में धुत रास्ते में खड़ी कर दी एंबुलेंस

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

बागेश्वर जिला अस्पताल से एक मरीज को रेफर करने पर हायर सेंटर ले रही एंबुलेंस का चालक नशे में धुत हो गया और एंबुलेंस को रास्ते में खड़ा कर वही सो गया। इस दौरान मरीज एंबुलेंस में तड़प रहा था और उसके परिजन चालक को जगाने की कोशिश कर रहें थे लेकिन वह नहीं जागा। जिसके बाद इसकी सूचना डीएम तक पहुंची तो मरीज को हायर सेंटर ले जाने के लिए अस्पताल से दूसरी एंबुलेंस भेजी। वही मामले में सख्ती दिखाते हुए एंबुलेंस सेवा ने चालक और एमटी को सेवा से हटा दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

जानकारी के अनुसार बिलौना निवासी राम प्रसाद पुत्र गौरी राम को खून की उल्टी हो रही थी जिसको उपचार के लिए परिजन अस्पताल लेकर आए जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे रात साढ़े नौ बजे के करीब हायर सेंटर रेफर कर दिया। एंबुलेंस यूके 07 जीए 3193 मरीज को हायर सेंटर ले जा रही थी। इस बीच सात किलोमीटर की दूरी तय कर एंबुलेंस का चालक वाहन को खड़ा कर पौड़ीधार के समीप एक बार में शराब पीने के लिए चला गया। कुछ देर बाद वह आया और एंबुलेस में ही सो गया और वाहन को चलाने से मना कर दिया। मरीज के परिजनों ने उसको उठाने का काफी प्रयास किया। जिसके बाद इसकी सूचना भाजपा के जिला मंत्री रवि को दी। जिला मंत्री ने जिलाध्यक्ष इंद्र सिंह को सूचित किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

वही इसकी जानकारी जिलाध्यक्ष ने डीएम को दी जिसके बाद अस्पताल से दूसरी एंबुलेंस को भेजा गया जो मरीज को हायर सेंटर लेकर गई। 108 जिला प्रभारी रोहित जीना ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही दूसरी एंबुलेंस मौके पर भेजी गई। आरोपी चालक और एमटी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सेवा से हटा दिया गया है।