उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

फजीहत- अल्मोड़ा से देहरादून जाने वाले यात्रियो को 1 घंटा करना पड़ा इंतजार

Passengers from Almora to Ddn had to wait 1 hour

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 7 नवंबर 2021

बाहरी क्षेत्रो को लौट रहे लोगो को एक घंटा बस के लिये इंतजार करना पड़ा। लोगों में उत्तराखण्ड रोडवेज की हीलाहवाली पर आक्रोश व्यक्त किया हैं।

nitin communication


दीपावली के बाद का पहला रविवार होने के कारण अल्मोड़ा के
रोडवेज स्टेशन पर बाहरी क्षेत्रो को जाने वाले लोग वाहनो के इंतजार करते देखे गये। खासकर ऑनलाइन टिकट लेकर 6 बजे देहरादून जाने वाले या​त्री परेशान रहे।

udiyar restaurent
govt ad

कई लोगों का आरोप था कि ऑनलाइन टिकट लेने के बाद उन्हे वाहन के नंबर का पता नही था। रोडवेज स्टेशन में कोई यह बताने को तैयार नही था कि कौन सी बस आनलाइन टिकट लेने वाले यात्रियो के लिये है और कौन सी बस रोडवेज स्टेशन से टिकट लेने वाले यात्रियों के लिये। इसी गफलत में जैसे ही वाहन संख्या यूके 07 पी ए2801 रोडवेज स्टेशन में पहुंची तो ऑनलाइन टिकट लेकर 6 बजे देहरादून जाने वाली बस का इंतजार कर रहे यात्री उस वाहन में बैठ गये और अपना सामान डिक्की में रखवा दिया,बाद में पता चला कि यह बस तो ऑफलाइन मोड से टिकट लेने वाले यात्रियो के ​लिये है और इसमें यात्रा करने के लिये टिकट लेना पड़ेगा। इसके बाद 6 बजे की बस का इंतजार कर रहे लोग मायूस होकर ​बस से बाहर आ गये।

अपनी बेटी को बस में बिठाने आये गोपाल सिंह कड़ाकोटी रोडवेज प्रबंधन पर बेहद गुस्से में दिखाई दिये। उनका आरोप था कि किसी रोडवेज के अधिकारी को उन्होने इस बाबत फोन किया तो फोन उठाने वाले शख्स का बातचीत का लहजा ठीक नही था।

रोडवेज पूछताछ में कई बार पूछे जाने पर पता चला कि जिस वाहन को देहरादून भेजा जाना है उसका टायर पंचर हो गया है, खैर किसी तरह शाम 6:45 के आसपास बस आई और 7 बजे अल्मोड़ा स्टेशन से देहरादून के लिये ​रवाना हुई।

Passengers from Almora to Ddn had to wait 1 hour

बदइंतजामियो का आलम तो यह था कि रोडवेज स्टेशन के ऊपर अनाउंसमेंट के लिये लगाया गया लाडस्पीकर बूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा था। पूछताछ काउंटर में बैठे शख्स का कहना था कि किसी गाड़ी वाले ने इसे टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। बसो के बाबत पूछे जाने पर उनका कहना था कि आज के दिन रेगुलर सेवा के अलावा देहरादून के लिये 2 तथा दिल्ली के लिये चार बसे अतिरिक्त बसे लगायी गयी थी।


इस बाबत उत्तरा न्यूज ने रोडवेज के आरएम को फोन लगाया तो उनका नंबर स्विच ऑफ होने के कारण रोडवेज प्रबंधन का पक्ष नही लिया जा सका। जैसे ही उनका पक्ष आयेगा हम उसे यहां प्रकाशित कर देगें।

Related posts

Pithoragarh- श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले एनसीसी कैडेट्स को किया पुरस्कृत

Newsdesk Uttranews

बासुलीसेरा में तेंदुए की आमद से दहशत

Newsdesk Uttranews

कोरोना से जंग(Corona to Rust): अल्मोड़ा बेस अस्पताल में ओपीडी की गई बंद अस्पताल को बनाया कोरोना अस्पताल,सांसद ने दिए 20 लाख

Newsdesk Uttranews