shishu-mandir

Almora: पंचायती राज दिवस, बिमोला में आयोजित हुई गोष्ठी

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा, 24 अप्रैल 2022- राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर ग्राम सभा बिमोला में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पंचायती राज विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के साथ ही किसान सम्मान योजना, जल संरक्षण क्षेत्रीय समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी भगवान सिंह बिष्ट ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना की जानकारी दी।

new-modern
gyan-vigyan

कार्यक्रम का आयोजन पंचायती राज विभाग अल्मोड़ा एवं नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के संयुक्त तत्वाधान में किया गया कार्यक्रम में खंड विकास अधिकारी हवालबाग भगवान सिंह बिष्ट के अतिरिक्त ग्राम प्रधान बिमौला , नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के हवालबाग चंदन लाल के साथ ही काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan

इधर राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के उपलक्ष पर नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के तत्वावधान में ग्राम सभा फड़का विकासखंड हवालबाग मे एक लघु बैठक का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय लोगों ने भाग लिया कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह ने की बैठक में पंचायती राज द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से लोगों को अवगत कराया गया । इसके साथ ही क्षेत्रीय समस्याओं पर भी प्रकाश डाला गया कार्यक्रम में किसान सम्मान निधि के विभिन्न फायदों के बारे में भी बताया गया कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा हवालबाग चंदन लाल सहित लोग भी मौजूद रहे।