उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora: पंचायती राज दिवस, बिमोला में आयोजित हुई गोष्ठी

अल्मोड़ा, 24 अप्रैल 2022- राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर ग्राम सभा बिमोला में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पंचायती राज विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के साथ ही किसान सम्मान योजना, जल संरक्षण क्षेत्रीय समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी भगवान सिंह बिष्ट ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना की जानकारी दी।

कार्यक्रम का आयोजन पंचायती राज विभाग अल्मोड़ा एवं नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के संयुक्त तत्वाधान में किया गया कार्यक्रम में खंड विकास अधिकारी हवालबाग भगवान सिंह बिष्ट के अतिरिक्त ग्राम प्रधान बिमौला , नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के हवालबाग चंदन लाल के साथ ही काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

इधर राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के उपलक्ष पर नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा के तत्वावधान में ग्राम सभा फड़का विकासखंड हवालबाग मे एक लघु बैठक का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय लोगों ने भाग लिया कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह ने की बैठक में पंचायती राज द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से लोगों को अवगत कराया गया । इसके साथ ही क्षेत्रीय समस्याओं पर भी प्रकाश डाला गया कार्यक्रम में किसान सम्मान निधि के विभिन्न फायदों के बारे में भी बताया गया कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र अल्मोड़ा हवालबाग चंदन लाल सहित लोग भी मौजूद रहे।

Related posts

कोरोना संक्रमण(Corona infection)— अल्मोड़ा में 18 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 84 पहुंचे एक्टिव केस

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- जिला व तहसील कार्यालय के बाद अब विकास भवन के सभी कार्यालय ई-ऑफिस प्रणाली से जुड़ेंगें, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड आवासीय विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा के छात्रों एवं शिक्षक के स्टार्ट-अप मॉडल का राज्य स्तर में प्रस्तुति हेतु हुआ चयन

Newsdesk Uttranews