दर्दनाक— कारोबार में लगातार घाटे से अवसाद में आ गया युवक, सल्फास खाकर की आत्महत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
sucide poision

हल्द्वानी डेस्क: कारोबार में घाटे के चलते अवसाद में आए युवक ने सल्फास खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। युवक ने अपनी पांच साल की मासमू की ममता पर भी आंख बन कर ली। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।
मृतक रामपुर रोड के समीप रहता था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया था। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
जानकारी के अनुसार रामपुर रोड में हीरो शोरूम के सामने की गली में रहने वाला राकेश नेगी (30) पुत्र प्रताप सिंह नेगी कुछ साल पहले तक ट्रांसपोर्ट कारोबार से जुड़ा था। काम नहीं चलने पर वह प्रॉपर्टी डीलिंग करने लगा। बादमें उसने नैनीताल रोड पर होटल खोला। इन कामों में भी उसको घाटा हो गया। पता लगा है कि कुछ समय से बेरोजगार राकेश मानसिक तनाव में रहने लगा था।
परिवार वालों में मुताबिक सोमवार की रात करीब नौ बजे वह बच्चों के साथ घर की छत पर था। इसी दौरान उसने सल्फास की तीन गोलियां खा ली। तबीयत बिगड़ने पर उसने परिवार के लोगों को बताया। जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। परिवार वाले उसे लेकर सुशीला तिवाड़ी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल की मेडिसन आईसीयू में भर्ती राकेश ने मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे दम तोड़ दिया। पता लगा है कि राकेश की पत्नी राधा नेगी शहर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। उनकी पांच साल की छोटी बच्ची है। बताया जा रहा है कि वह भाजपा नेत्री शांति भट्ट का भांजा था। उसके पिता एक मंदिर में पुजारी हैं।

new-modern