उत्तराखंड

Almora Breaking: चार्ज लेते ही एक्शन में डीएम, राशन वितरण में अनियमितता की जांच के आदेश

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना सिंह चार्ज लेते ही एक्शन मोड में आ गई है। डीएम ने जिला पूर्ति अधिकारी एवं खण्ड विकास अधिकारी ताकुला को पाटिया ताकुला में राशन वितरण में भारी अनियमितता की शिकायत की दो दिन में जांच कर रिपोर्ट उन्हें सौंपने के आदेश दिये है। 
 

new-modern-public-school.jpg new.jpg

ग्राम पाटिया के ग्रामीणों ने बुधवार को डीएम से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने कोरोना काल में गरीबों के लिए दिये जाने वाले राशन को पात्रों को न देने, कई महिनों का राशन न देने, समय पर राशन उपलब्ध न कराने व अभद्रता करने की शिकायत की। 
 

Chardham Yatra Ad Hindi (3)_page-0001

ग्रामीणों के शिष्ट मण्डल का नेतृत्व कर रहे उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने जिलाधिकारी को बताया कि पूरे अल्मोड़ा जिले में अनेक क्षेत्रों में जनता के लिए आवंटित राशन में गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में बेरोजगारी, महंगाई से त्रस्त लोगों को समय पर राशन न मिलने से भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हजारों परिवार के यूनिट कम कर दिये हैं, जिससे भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो रही है। 

almora

 

जिलाधिकारी ने ग्रामीण महिलाओं की समस्याएं सुनने के बाद तत्काल जिला पूर्ति  अधिकारी व खण्ड विकास अधिकारी ताकुला को मौके पर जाकर ज्ञापन में लगाये आरोपों की जांच कर दो दिन के भीतर रिपोर्ट उन्हें सौपने के निर्देश दिये।
 

इस दौरान पाटिया के ललित प्रसाद, अनिल कुमार, गोविन्द राम, जीवन राम, शंकर राम, संजय कुमार, हेम पाण्डे, सौरव कुमार, सरूली देवी, भगवती देवी, खष्टी देवी, गुड्डी देवी, कमला देवी, सरस्वती देवी, उपपा की नगर अध्यक्ष हीरा देवी, उपपा की केन्द्रीय सचिव आनन्दी वर्मा, किरन आर्या, गोपाल राम आदि  लोग मौजूद थे। 

यह भी पढ़े   Uttarakhand- बुधवार को प्रस्तावित गुरु तेगबहादुर शहीद दिवस के अवकाश में हुआ परिवर्तन

Related posts

बड़ी खबर- पोक्सो एक्ट के आरोपी को अहमदाबाद से किया गया गिरफ्तार, नाबालिग बालिका भी सकुशल बरामद

editor1

डीडीहाट में कार्यरत पुलिसकर्मी की आकस्मिक मृत्यु ,अल्मोड़ा के पेटशाल का रहने वाला था मृतक

editor1

Uttarakhand— तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौत

Newsdesk Uttranews