उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

राज्य स्थापना दिवस पर मानस पब्ल्कि स्कूल के बच्चों की प्रस्तुतियों ने मोहा मन

On the State Foundation Day, the presentations of the children of Manas Public School captivated the mind

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

राज्य स्थापना दिवस के मौके पर पर मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के छात्र, छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

nitin communication


विकास भवन स्थि​त न्यू कलेक्ट्रेट सभागार में उत्तराखण्ड के 21वे स्थापना दिवस समारोह में मानस पब्लिक स्कूल के बच्चों ने योग और ताइक्वांडो का विशेष प्रदर्शन करने के साथ ही कुमाऊनी लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया।

udiyar restaurent
govt ad

इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिये मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा की उप प्रधानाचार्य, वंदना भंडारी और तीलू रौतेली पुरस्कार से सम्मानित स्कूल की शिक्षका कनिष्का भंडारी पिछले लंबे समय से जुटी थी।


रंजना भंडारी के निर्देशन में कुमाऊंनी लोक नृत्य में दीप्ति जोशी, चित्रांशी जोशी, स्नेहा जोशी, प्रिया बिरोड़िया,माही और ज्योत्सना त्रिपाठी ने प्रस्तुति दी। जबकि प्रतीक बिष्ट, अवनि बिष्ट, ट्यूलिप पंत, आस्था बोरा, तनुजा मेहता,कनिष्का सिराड़ी, हिमांश , भूमित बिष्ट, वंशिका डोलिया ने योग और ताइक्वांडो के कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुतियां दी।


इधर मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में सफाई अभियान आज भी जारी रहा। मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा की प्रधानाचार्य मंजू बिष्ट के नेतृत्व में मानस पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के आस पास क्षेत्र में सफाई व्यवस्था की गई। मानस पब्लिक स्कूल में राज्य स्थापना दिवस के मौके पर कनिष्का भंडारी को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर ताइक्वांडो कोच मानस स्कूल के प्रबंधक और ल्पना कृति जन महिला जागृति समिति अल्मोड़ा के मुख्य संरक्षक कमल कुमार बिष्ट भी मौजूद रहे

Related posts

जेएनयू में तमाम जोर आजमाइश के बाद वाम छात्र संगठनो की हैट्रिक , एबीवीपी दूसरे नंबर पर

उत्तरा न्यूज डेस्क

अल्मोड़ा में ट्रक से टकरा गई बाईक, दो घायल

Newsdesk Uttranews

गुंजी में तीन दिवसीय शिवोत्सव 18 से

Newsdesk Uttranews