कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर बियरशिबा में नन्हें—मुन्हें छात्रों ने दी आकर्षक प्रस्तुतियां, नाटक व प्रतियोगिता का भी हुआ आयोजन, छात्र—छात्राओं ने बढ़चढ़ कर किया प्रतिभाग

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
ministriyal association

अल्मोड़ा। बियरशिबा स्कूल में आज कृष्ण जन्माष्टमी पर्व धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर नन्हें—मुन्हें छात्र—छात्राओं ने कृष्ण पर आधारित नाटक तथा कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां दी।

beer 2 2

कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानाचार्य प्रीति पांडे ने दीप जलाकर किया। जिसके बाद कृष्ण पर आधारित भजन प्रस्तुत किये गये। नन्हें—मुन्हें बाल कलाकारों की ओर से कृष्ण—सुदामा की मित्रता पर आधारित नाटक का मंचन किया गया। अपनी आकर्षक प्रस्तुति ने छात्र—छात्राओं ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। नर्सरी, केजी, कक्षा एक व दो के छात्र—छात्राओं द्वारा कृष्ण बनो प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया। कक्षा सात तथा आठ के छात्र—छात्राओं के द्वारा दही—हांडी खेल का आनंद लिया गया। इसके अलावा कक्षा 9 से 12 तक के छात्र—छात्राओं ने विभिन्न खेलो में प्रतिभाग किया। नन्हें—मुन्हें बच्चों ने कृष्ण पर आधारित गीतों पर नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में राधा व कृष्ण बने पात्रों द्वारा केक काटा गया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक—शिक्षिकायें तथा छ़ात्र—छात्रायें मौजूद रहे।

advt hayat singh jemwal