Funny Video:ऑफिस एम्पलाई बोली तबीयत खराब है, तो बाॅस खुद लेने पहुंचा घर,कहा तुम्हें कार से लेने आया हूं

Smriti Nigam
4 Min Read

Funny Video: इमेजिन करिए कि आप बीमार हैं और इसी कारण आप अपने ऑफिस से छुट्टी ले लेते हैं और ठीक होने के लिए आप अपने कमरे में आराम से सो रहे होते हैं लेकिन जब आप अचानक उठते हैं और अपने कमरे में अचानक से बॉस को देखते हैं तो आपकी क्या हालत होती है। हम में से ज्यादातर के लिए यह हैरान कर देने वाली स्थिति होती है।

new-modern

Viral News: मान लीजिए कि आप बीमार है और अपने फोन पर अपने बॉस को बता दिया कि आपकी तबीयत ठीक नहीं है और आप इसलिए ऑफिस नहीं आ पाएंगे और आप उस दिन की छुट्टी ले लेते हैं और छुट्टी लेने के बाद आप अपने कमरे में आराम कर रहे होते हैं लेकिन जब आप अचानक उठते हैं तो कमरे में अपने बॉस को देखते हैं। ऐसी स्थिति काफी हैरान करने वाली होती है हालांकि एक महिला ने अपना यह किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आईए जानते हैं पूरा मामला एक  वायरल टिकटॉक वीडियो में, मिश नाम की एक कंटेंट क्रिएटर ने बताया कि कैसे उनके एक्स बॉस उन्हें रेस्टोरेंट तक ले जाने के लिए उनके कमरे में आए ताकि वह काम कर सकें।

बीमार एम्प्लाई को घर लेने आया बॉस

मिश ने पहले एक छोटी क्लिप साझा की जिसमें टेक्स्ट ओवरले में लिखा था, “जब मैंने काम पर छुट्टी ली और आराम से सो रही थी, लेकिन कुछ मिनट बाद उठी तो देखा कि मेरे बिस्तर के पास मेरे बॉस खड़े हैं और कह रहे हैं कि वे मुझे लेने आए हैं।” कई टिकटॉक यूजर्स ने लेडीबाइबल के अनुसार मिश से इस घटना के बारे में और बताने का आग्रह किया।

एक दूसरे वीडियो में मिश ने कहा की उस समय वह रेस्टोरेंट में काम करती थी जो उनके घर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर था। वह एक रूममेट के साथ रहती थी। एक दिन वह बहुत बीमार महसूस कर रही थी और उन्होंने रेस्टोरेंट में फोन किया और कहा की वह काम पर नहीं आ पाएंगी क्योंकि वह बीमार है और इसके बाद वह सो गई।

घर पर पहुंचकर बोला- चलो काम करने के लिए

उसे दिन उसके रूममेट बाहर गई हुई थी और दरवाजा खुला छोड़ गई थी। मिश के घर उनके बॉस आ पहुंचे और उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने दरवाजा चेक किया तो देखा कि दरवाजा पहले से खुला है। वह फ्लैट के अंदर गए और उन्होंने देखा। वह मिश के कमरे में पहुंचे और उसे जगाया। इस पल को याद करते हुए मिश कहती है कि वह मेरे बिस्तर के पास खड़े थे और मुझ पर हाथ हिला रहे थे। जैसे कह रहे थे, ‘अरे, अरे, मुझे पता है कि तुमने छुट्टी ली है, लेकिन शायद तुम गाड़ी चलाना नहीं चाहतीं, तो मैं तुम्हें रेस्टोरेंट ले चलता हूं और तुम फिर भी काम कर सकती हो।”