shishu-mandir

अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर पाएंगे केवल 999 रुपए में, Ather ने दी बड़ी खुशखबरी

Smriti Nigam
3 Min Read

आज के समय पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है और इसी कारण से लोग अब इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसलिए वाहन निर्माता कंपनियां भी लगातार इलेक्ट्रिक स्कूटर बस सीएनजी कारों को बनाने में लगी हुई है यह एक साफ सस्ता और पर्यावरण को बेहतरीन बनाने का तरीका है इसकी लोकप्रियता विभिन्न कारण से है जैसे कि इसकी कीमत भी कम होती है इसमें ईंधन की ध्वनि भी कम होती है और ईंधन की बचत होती है इस तरह से स्कूटर शहरी यातायात के लिए एक अच्छा विकल्प है और यह वातावरण में फैल रहे प्रदूषण को भी काम करता है

new-modern
gyan-vigyan

इसके साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर निरंतर बढ़ती ईंधन की कीमतों से मुक्ति भी दिलाता है इसलिए भारतीय लोग इसे यात्राओं के लिए पसंद कर रहे हैं यदि आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे की Ather कंपनी अगले महीने अप्रैल की 6 तारीख को “Ather Community Day” के दिन कुछ बहुत बड़ा तोहफा देने वाली है।

saraswati-bal-vidya-niketan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ather का नया Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी डिमांड में चल रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी समय से चल रही है  इसको कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने भी प्रमोट किया था। इस अपकमिंग फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 999 रुपए में बुक कराया जा सकता है। तो चलिए अब आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ather कंपनी के Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 999 रुपए के टोकन अमाउंट में बुक कराने का ऑफर दिया है। यह बुकिंग अमाउंट पूरी तरह से रिफंडेबल भी है यानी बुकिंग को कैंसिल करने पर आपके पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे लेकिन आप इसकी बुकिंग Ather की आधिकारिक वेबसाइट पर ही कर सकते हैं।

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आम सीट्स के मुकाबले ज्यादा बड़ी फैमिली सीट दी जा रही है। अभी ब्रांड ने इस स्कूटर में दिये जाने वाले ज्यादा फीचर्स का खुलासा किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको स्पीकर सिस्टम नहीं दिया जाएगा। बल्कि इसके स्थान पर कंपनी ने “Halo Smart Helemet” दिया है। इस हेलमेट में ही आपको “Bluetooth Connectivity” दी जाएगी और राइडर कालिंग फीचर भी दिया जा रहा है।